Asianet News HindiAsianet News Hindi

पाकिस्तान : ट्रेन और बस की टक्कर में 29 तीर्थयात्रियों की मौत, सभी ननकाना साहिब से लौट रहे थे

पाकिस्तान के शुखेपुरा में ट्रेन और बस की टक्कर में 29 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई। पाकिस्तान के रेलवे मंत्रालय ने कहा, घायलों और मृतकों को पास के अस्पतालों में भेजा गया है। सभी अधिकारियों को दुर्घटना स्थल पर पहुंचने के लिए निर्देश दिए गए हैं। रेल मंत्री शेख राशिद ने अधिकारियों को दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया है। 

Sheikhupura accident 15 Sikh   passengers death Pakistan kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 3, 2020, 4:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लाहौर. पाकिस्तान के शुखेपुरा में ट्रेन और बस की टक्कर में 29 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई। पाकिस्तान के रेलवे मंत्रालय ने कहा, घायलों और मृतकों को पास के अस्पतालों में भेजा गया है। सभी अधिकारियों को दुर्घटना स्थल पर पहुंचने के लिए निर्देश दिए गए हैं। रेल मंत्री शेख राशिद ने अधिकारियों को दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्यादातर सिख यात्री थे जो ननकाना साहिब से लौट रहे थे।

कैसे हुआ हादसा?
रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, सिख श्रद्धालुओं को ले जा रही बस शाह हुसैन एक्सप्रेस से टकरा गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब एक तरफ से ट्रेन आ रही थी, लेकिन बिना गेट वाली क्रॉसिंग की वजह से ट्रेन के आने का पता नहीं चला। तेज रफ्तार से ट्रेन ने बस को टक्कर मारी। 

Image


- प्रधानमंत्री इमरान खान ने रेल दुर्घटना पर खेद व्यक्त किया। उन्होंने घायलों को अच्छा से अच्छा इलाज देने का निर्देश दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios