Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमीर बाप का छिछोरा बेटा: flight में लेडी अटेंडर को देखकर करने लगा ऊट-पटांग हरकतें; Video देखिए, फिर क्या हुआ

अमीर बाप के इस छिछोरे बेटे ने flight में लेडी अटेंडर के साथ अश्लील हरकत कर दी। नतीजा, क्रू मेंबर्स ने पहले टेप के जरिये कुर्सी से बांध दिया।

Shocking Viral Video of passenger misbehavior with lady attendant in flight
Author
New Delhi, First Published Aug 5, 2021, 12:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें आपको दिखाई दे रहा होगा कि flight में एक युवक को टेप की मदद से कुर्सी पर बांधकर रखा गया है। यह युवक मानसिक तौर पर विकलांग नहीं है, लेकिन पगला जरूर गया था। यह एक अमीर बाप का छिछोरा बेटा बताया जाता है। इसने फ्लाइट में लेडी अटेंडर के साथ अश्लील हरकत कर दी। उन्हें छूने की कोशिश और फिर उन पर चिल्लाने भी लगा।

क्रूर मेंबर्स ने पकड़कर सिखाया सबका
यह मामला अमेरिका की फंट्रियर एयरलाइन का बताया जाता है। इस युवक ने न सिर्फ लेडी अटेंडर के साथ बुरा बर्ताव किया, बल्कि रोकने पर दूसरे क्रू मेंबर्स के साथ हाथापाई तक करने लगा। साथी पैसेंजर ने उसे बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन उसके दिमाग पर तो जैसे फितूर सवार था। जब वो नहीं माना, तो क्रूर मेंबर्स ने टेप से उसे कुर्सी से बांध दिया। कहा जा रहा है कि उसके पिता के पास 2 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी है। युवक का नाम मैक्सवेल विलकिंसन बैर्री बताया जाता है। इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज की है।

शराब के नशे में था
जानकारी के अनुसार, युवक ने शराब पी रखी थी। जब फ्लाइट अटेंडर उसके पास आईं, तो वो उसने अश्लील हरकतें करने लगा। उसने अपनी शर्ट उतारी और फ्लाइट में यहां-वहां घूमने लगा। इससे परेशान होकर फ्लाइट के मियामी पहुंचने तक उसे बांधकर रखना पड़ा। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जून में भी ऐसा ही मामला सामने आया था
जून में स्पेन से इंग्लैंड जा रही एक फ्लाइट में 19 साल के लड़के ने शराब पीकर हंगामा किया था। उसे एयर होस्टेस से अश्लील हरकतें भी की थीं। उस लड़के का नाम कियरॉन हैरिस सामने आया था। ईजी जेट की ये फ्लाइट स्पेन से मैनचेस्टर जा रही थी। एयर होस्टेस ने उससे मास्क पहने को बोला, तो वो बदतमीजी करने लगा। लड़का कहने लगा कि एयर होस्टेस उसके लिए कोई सेक्स एक्ट करे। हालांकि बाद में क्रूर मेंबर्स ने उसे रोका।

Shocking Viral Video of passenger misbehavior with lady attendant in flight
यह भी पढ़ें
एक ड्रिंक पीने के बाद हुई लड़की की ऐसी हालत, मां ने सबक सिखाने के लिए किया वीडियो शेयर
पिता के लिए बेटे की नौकरी क्या होती है ये वीडियो आपको समझा देगा
शादी से पहले दुल्हन के पुशअप्स, सोशल मीडिया पर छाया मोहतरमा का स्वैग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios