Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूके में प्रधानमंत्री की रेस में शामिल ऋषि सुनक जब मुश्किलों में होते तो श्रीमद्भागवत गीता से मिलती है शक्ति

बोरिस जॉनसन का उत्तराधिकारी कौन होगा, यह फैसला आगामी 5 सितंबर को होने वाला है। 2 सितंबर की शाम को चुनाव खत्म हो जाएगा। यूके में प्रधानमंत्री पद की रेस में भारतीय मूल के ऋषि सुनक और फॉरेन सेक्रेटरी लिज़ ट्रस हैं। 
 

UK Prime Ministerial race candidate Rishi Sunak strengthen by Shrimad Bhagvad Gita, prayers at Temple, Know all
Author
London, First Published Aug 22, 2022, 9:51 PM IST

लंदन। यूके के पीएम पद की रेस में आगे चल रहे भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) पॉजिटिव एनर्जी के लिए श्रीमद्भगवतगीता (Shrimad Bhagavad Gita) पर भरोसा करते हैं। इंग्लैंड में जन्में सुनक, सनातन धर्म के रीति-रीवाजों का पूरे विधि-विधान से पालन करते हैं। व्यस्तता के बावजूद श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर वह अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ लंदन के बाहरी हिस्से हर्टफोर्डशायर में इस्कॉन मंदिर हब के सबसे बड़े केंद्रों में शुमार वेटफोर्ड के भक्तिवेदांत मनोर गए थे। यहां उन्होंने पूजा-अर्चन के साथ गायों को खिलाया और लोगों से मुलाकात की। भक्तिवेदांत मनोर करीब 78 एकड़ में फैला एक स्पिरिचुअल स्पेस है। यहां आर्गेनिक खेती होती है, ध्यान लगाया जाता है। प्रकृति की गोद में बसाए गए इस क्षेत्र में गायों को पाला गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishi Sunak (@rishisunakmp)

 

भक्ति वेदांत में श्रीकृष्ण की होती है पूजा

स्पिरिचुअल सेंटर भक्ति वेदांत मनोर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर श्री हरेकृष्ण मंदिर दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित करता है। ऋषि सुनक अपनी पत्नी अक्षता के साथ यहां पहुंचे और पूजा अर्चना किया। मंदिर प्रशासन ने ऋषि सुनक को धन्यवाद कहते हुए लिखा है कि ऋषि सुनक ने त्योहार पर हमारे यहां आकर सम्मानित किया है। हम उनको धन्यवाद देते हैं। सनक ने भक्ति वेदांत मनोर व इस्कॉन में कुछ वक्त बिताया। यहां लोगों से बातचीत की है।

सुनक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए फोटो

ऋषि सुनक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस्कॉन मंदिर में विजिट का फोटो-वीडियो शेयर किया है। यहां पहुंचे सुनक व उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति ने प्रार्थना करने के बाद इस्कॉन कम्युनिटी के लोगों से बातचीत की थी। इसके अलावा उन्होंने पशुओं को खाना भी खिलाया था।

पांच सितंबर को यूके के नए पीएम का चेहरा सामने आ जाएगा

बोरिस जॉनसन का उत्तराधिकारी कौन होगा, यह फैसला आगामी 5 सितंबर को होने वाला है। 2 सितंबर की शाम को चुनाव खत्म हो जाएगा। यूके में प्रधानमंत्री पद की रेस में भारतीय मूल के ऋषि सुनक और फॉरेन सेक्रेटरी लिज़ ट्रस हैं। 

यह भी पढ़ें:

भगवान शिव अनुसूचित जाति के, जगन्नाथ आदिवासी, कोई देवता ब्राह्मण नहीं...JNU VC का विवादित बयान

अमित शाह के बयान से Bollywood में हड़कंप, पुलिस की गलत छवि पेश करने का लगाया आरोप

महाकाल थाली एड बढ़ा विवाद तो Zomato ने मांगी माफी, विज्ञापन भी लेगा वापस, बोला-हम माफी मांगते हैं

सीबीआई भगवा पंख वाला तोता...कपिल सिब्बल बोले-मालिक जो कहता है यह वही करेगा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios