Asianet News Hindi

चीन से विवाद के बीच ट्रम्प बोले- पीएम मोदी मेरे दोस्त, वे बहुत अच्छा काम कर रहे

चीन से चल रहे विवाद के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिर तारीफ की है। उन्होंने कहा, पीएम मोदी मेरे दोस्त हैं, वे अच्छे नेता हैं। उन्होंने कहा, यह आसान नहीं है, फिर भी पीएम मोदी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

US President Donald Trump says PM Modi is a friend of mine, he is doing a very good job KPP
Author
Washington D.C., First Published Sep 5, 2020, 7:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वॉशिंगटन. चीन से चल रहे विवाद के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिर तारीफ की है। उन्होंने कहा, पीएम मोदी मेरे दोस्त हैं, वे अच्छे नेता हैं। उन्होंने कहा, यह आसान नहीं है, फिर भी पीएम मोदी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

ट्रम्प ने भारत के लोगों के लिए कहा, आप लोगों को बहुत अच्छा नेता और बहुत अच्छा शख्स मिला है।
 


भारत के लोग अविश्वसनीय
ट्रम्प ने पत्रकारों से बातचीत में अपनी भारत यात्रा का जिक्र भी किया। ट्रम्प ने कहा, वे कोरोना से पहले भारत दौरे पर गए थे। भारत के लोग अविश्वसनीय हैं। भारत एक बड़ा और अविश्वसनीय है। उन्होंने कहा, हमें भारत और पीएम मोदी का समर्थन मिला है। मुझे लगता है कि भारत के लोग मुझे वोट करेंगे। 

हम दोनों देशों से बात कर रहे
भारत और चीन विवाद को लेकर ट्रम्प ने एक बार फिर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा, बहुत ही खराब स्थिति है और हम चीन और भारत के मुद्दे पर मदद के लिए तैयार हैं। अगर हम कुछ भी कर सकते हैं तो हम इसमें शामिल होना और मदद करना पसंद करेंगे। हम दोनों देशों से इस बारे में बात कर रहे हैं। 

America में अगला President कौन? Trump या Biden, जानें भारत के लिए कौन बेहतर

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios