Asianet News Hindi

लंदन हाईकोर्ट से माल्या को मिली राहत

लंदन हाईकोर्ट से बिजनेसमैन विजय माल्या को बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट ने माल्या को प्रत्यार्पण करने के खिलाफ अपील करने की अनुमति दे दी है।

Vijay Mallya Says God Is Great, After Winning Legal Right
Author
London, First Published Jul 5, 2019, 5:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लंदन. हाईकोर्ट से भारतीय बिजनेसमैन विजय माल्या को बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट ने माल्या को प्रत्यार्पण करने के खिलाफ अपील करने की अनुमति दे दी है। अब इस कानूनी कार्रवाई में दो से तीन महीना और लगेगा। बता दें, जैसे ही हाईकोर्ट ने विजय माल्या के पक्ष में फैसला सुनाया वो भगवान का शुक्रिया करने लगा। फैसले के बाद माल्या ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किये । 

ट्वीट कर बोला 'गॉड इज ग्रेट'


कोर्ट के फैसले के बाद माल्या ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ईश्वर महान है। न्याय होता है। दो वरिष्ठ न्यायाधीशों के साथ इंग्लैंड हाईकोर्ट की एक खंडपीठ ने मेरे आवेदन को मजिस्ट्रेट जजमेंट के खिलाफ और सीबीआई के आरोपों के खिलाफ अपील करने की अनुमति दी। मैंने हमेशा कहा कि आरोप झूठे थे।


वहीं विजय माल्या ने अपने दूसरे ट्वीट में सबको रुपए लौटाने की बात भी कही। माल्या ने लिखा, ''कोर्ट के फैसले के बाद मैं एकबार फिर किंगफिशर एयरलाइंस को पैसा देने वाले बैंको को वापस भुगतान करने के अपने प्रस्ताव को दोहराता हूँ। कृपया पैसे ले लो। शेष राशि के साथ मैं कर्मचारियों और अन्य लेनदारों का भुगतान करना चाहता हूँ और जीवन में आगे बढ़ना चाहता हूँ।''

माल्या ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, '' मैं सभी इच्छुक पक्षों का ध्यान इंग्लैंड के हाईकोर्ट के फैसले पर केंद्रित करने के लिए कहूंगा, जो सीबीआई की तरफ से मेरे खिलाफ दायर किए गए झूठे इनामी मुकदमे को चुनौती देने की अनुमति देते हैं।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios