Asianet News HindiAsianet News Hindi

लेडी जर्नलिस्ट ने माइक्रोफोन पर चढ़ा दिया कंडोम, पूछने पर बोली-'पानी घुस जाता, तो खराब न हो जाता?‌'

अमेरिका के फ्लोरिडा में आया चक्रवाती तूफान इयान अब तक का सबसे खतरनाक तूफान माना जा रहा है।  इस तूफान के बीच मीडियाकर्मी पूरे जोश-खरोश से रिपोर्टिंग करते देख गए। लेकिन एक लेडी जर्नलिस्ट ने अपने माइक्रोफोन को बचाने जो प्रयोग किया, वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

woman journalist put a condom on the microphone to protect it from the rain, Hurricane Ian in Florida kpa
Author
First Published Sep 30, 2022, 12:32 PM IST

वर्ल्ड न्यूज. अमेरिका के फ्लोरिडा में चक्रवाती तूफान इयान (Hurricane Ian in Florida)  ने भयंकर तबाही मचाई है। तूफान से आई बाढ़ में तटीय इलाकों में घर बहते देखे गए। इसे अमेरिका में अब तक आए सबसे खतरनाक तूफानों में से एक माना जा रहा है। नेशनल हरीकेन सेंटर के अनुसार, फोर्ट मायर्स शहर के पश्चिम में केयो कोस्टा के बैरियर द्वीप पर तूफान ने दस्तक दी थी। इस तूफान के बीच मीडियाकर्मी पूरे जोश-खरोश से रिपोर्टिंग करते देख गए। लेकिन एक लेडी जर्नलिस्ट ने अपने माइक्रोफोन को बचाने जो प्रयोग किया, वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

बारिश से बचाने माइक्रोफोन पर चढ़ा दिया कंडोम
डेली स्टार वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक NBC की रिपोर्टर कायला गैलेर(Kyla Galer) सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इसका कारण कायला का टेलीविजन माइक्रोफोन है, जिसके इस्तेमाल से वह लोगों का इंटरव्यू लेती देखी गईं। रिपोर्ट के मुताबिक कायला ने बारिश में अपने माइक्रोफोन पर कंडोम लगा रखा था। वह फ्लोरिडा तूफान को कवर करने के लिए वहां थीं और पूरी बहादुरी से घटना की खबर लोगों तक पहुंचा रही थीं। हालांकि शुरू में किसी को समझ नहीं आया, हालांकि लोगों को आश्चर्य होने लगा कि क्या उसने वास्तव में माइक पर कंडोम लगाया है?

इंस्टाग्राम पर माइक्रोफोन पर कंडोम चढ़ाने की तरीका भी शेयर किया
जर्नलिस्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया और बताया कि माइक्रोफोन पर कंडोम कैसे लगाया जाता है। दरअसल, लोग इस बारे में उनसे पूछ रहे थे। तब कायला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट कर लोगों को सच्चाई बताई। उन्होंने इस वीडियो में कहा-"सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरे माइक्रोफ़ोन पर क्या है? इसलिए मैं कहना चाहती हूं कि आपको क्या सही लगता है? यह सिर्फ एक कंडोम है। यहां बहुत बारिश हो रही है और अगर पानी माइक्रोफोन में चला जाता है, तो यह खराब हो जाएगा, फिर मैं इससे रिपोर्टिंग नहीं कर पाऊंगी। इसलिए मुझे यह करना पड़ा। यह एक कंडोम है।"

यह भी पढ़ें
पाकिस्तान में 4 साल में 23,000 लोग बन गए मर्द से औरत, औरत से मर्द, कट्टरपंथी नाराज, बोले-ये तो गंदी बात है?
Hamer Tribes: जो लड़की जितनी 'मर्दानगी' झेलती है, उसे उतना यंग पार्टनर मिलता है, 2 बच्चे होने तक चलता है ये

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios