Asianet News Hindi

मोदी ने दिल जीत लियाः भाषण के बीच बिगड़ गई एक कार्यकर्ता की तबीयत, PM ने तत्काल बुलवाया एंबुलेंस

असम के तामुलपुर में एक रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी का अलग ही रूप देखने को मिला। पीएम मोदी ने मंच से देखा कि रैली में आए एक शख्स की तबीयत बिगड़ गई। पीएम ने अपना भाषण रोककर मंच से ही उनके साथ आई मेडिकल टीम के डॉक्टरों को उसका इलाज करने के लिए भेजा।

PM Modi holds election rally in Tamulpur Assam kpn
Author
New Delhi, First Published Apr 3, 2021, 3:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. असम के तामुलपुर में एक रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी का अलग ही रूप देखने को मिला। पीएम मोदी ने मंच से देखा कि रैली में आए एक शख्स की तबीयत बिगड़ गई। पीएम ने अपना भाषण रोककर मंच से ही उनके साथ आई मेडिकल टीम के डॉक्टरों को उसका इलाज करने के लिए भेजा। 

पीएम मोदी ने कहा, उस सज्जन को पानी की कमी के चलते लगता है कोई दिक्कत हो गई। मेरे साथ आई मेडिकल टीम के डॉक्टर उस शख्स को देखें कि उसे क्या परेशानी हुई है। उसकी मदद करें। पीएम मोदी ने उस कार्यकर्ता की मदद के बाद ही आगे अपना भाषण दिया। 

पीएम मोदी ने बताया, किससे हुआ देश का नुकसान
पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस सरकार ने अपने समय में असम को हिंसा, बम-बंदूक का लंबा दौर दिया। वहीं एनडीए सरकार असम के हर साथी को साथ लेकर शांति और समृद्धि के रास्ते पर आगे बढ़ रही है। 

"हमारा तो मंत्र है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास है। ये सेक्यूलरिज्म-कम्यूनिज्म के जो खेल चले हैं इसी खेल ने देश का बहुत नुकसान किया है।"

एनडीए ने चाय बागान के लोगों के लिए क्या किया?
यहां के चाय बागान में काम करने वाले साथियों को भी कांग्रेस ने लंबे समय तक अभाव में रखा था। चाय बागान में काम करने वाले लोगों के लिए सबसे ज्यादा काम एनडीए सरकार ने ही किया है।

चुनाव अभी चल रहा है, मैंने कल सुना कि कुछ लोगों ने मान लिया है कि वो चुनाव हार चुके हैं और अगली सरकार कैसी बनेगी, सरकार के लोगों ने क्या पहना होगा उन्होंने इसका वर्णन किया। असम का इससे बड़ा अपमान नहीं हो सकता, अभी से 5 साल बाद असम को कब्जा करने की व्यूहरचना चौंकाने वाली बात है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios