साप्ताहिक टैरो राशिफल 23-29 जनवरी 2023: इन 2 राशि वालों को मिलेगी मनचाही जॉब, किसकी बिगड़ेगी सेहत?

| Jan 22 2023, 09:19 AM IST

Weekly-Tarot-Horoscope-23-29-Jan-2023-cover

सार

टैरो कार्ड्स के बारे में हम सभी कभी न कभी जरूर सुनते हैं। ये भविष्य जानने की एक विधा है, जिसमें ताश के पत्तों की तरह एक सेट होता है। इस सेट में पत्तों की संख्या 78 होती है। इस डेक को माइनर आर्काना और मेजर अर्काना में बांटा गया है।

 

उज्जैन. टैरो कार्ड्स के अनुसार, जनवरी 2023 के अंतिम सप्ताह (23 से 29 जनवरी) में मेष राशि वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, इनके कुछ काम अधूरे रह सकते हैं। वृष राशि वाले पार्टनर का सहयोग मिलेगा, लेकिन इन्हें अपनी समस्या खुद ही सुलझानी होगी। अंक 3 वाले अपने करियर को लेकर चिंतित रहेंगे, इन्हें चोट भी लग सकती है। अंक 4 वाले परिवार के बीच संतुलन बनाने में सफल रहेंगे, लेकिन कुछ मुश्किलों का सामना फिर भी करना पड़ेगा। देश के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य और टैरो एक्सपर्ट चिराग दारूवाला से जानिए किस राशि के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह…


मेष राशि: PAGE OF SWORDS
जैसे-जैसे आपकी स्थिति बदलती है, आपको अपनी सोच बदलने की जरूरत है। यह बदलाव करते समय आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं और उसके लिए यह बदलाव जरूरी है। काम में दिया गया लक्ष्य अन्य बातों के कारण समय ले सकता है। निर्णय लेने की क्षमता में कमी के कारण पार्टनर आपका साथ नहीं देगा।
शुभ रंग : नारंगी
शुभ अंक : 5

Subscribe to get breaking news alerts


वृषभ राशि: THE FOOL
वह जिसे लागू करने की योजना बना रहा था, उसे वास्तविकता देने में सक्षम होगा। परिवार के किसी प्रियजन से भेंट हो सकती है। कार्यस्थल पर सुखद वातावरण होने से किसी भी प्रकार का तनाव दूर होगा। पार्टनर का सहयोग मिलेगा, लेकिन अपनी समस्याओं को खुद ही सुलझाने की जरूरत है। खान-पान को लेकर सेहत बिगड़ सकती है।
शुभ रंग : ग्रे
शुभ अंक : 8


मिथुन राशि: FIVE OF PENTACLES
जब आप जीवन में कठिन समय से गुजर रहे हों तो आपको यह समझने की कोशिश करनी चाहिए कि कौन आपकी मदद करता है और आप किससे बात करते हैं आपको राहत देता है। आज यह महसूस किया जाएगा कि किसी भी रिश्ते को दोनों पक्षों द्वारा समान रूप से व्यवहार किया जाना चाहिए। करियर को लेकर चिंता रहेगी। रिश्तों से जुड़ी गलतफहमियां बढ़ सकती हैं। शरीर पर चोट लगने से परेशानी होगी।
शुभ रंग : नीला
शुभ अंक : 4


कर्क राशि: THE EMPRESS
निजी मामलों और पारिवारिक जिम्मेदारियों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करें। जिस विषय को लेकर चिंतित चल रहे थे, उसका समाधान नहीं हो पाएगा। परिवर्तन को अभी भी प्रतीक्षा करनी है। आपको यह देखना होगा कि आप कैसे प्रगति कर सकते हैं और काम पर अपनी स्थिति को बनाए रख सकते हैं। अगर आप अभी मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं तो रिश्ते को आगे न बढ़ाएं। पीठ में सूजन हो सकती है।
शुभ रंग : लाल
शुभ अंक : 2


सिंह राशि: SIX OF PENTACLES
रुके हुए मामले को आगे बढ़ाने के लिए किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। कार्य क्षमता कम होने के कारण आप मदद का उपयोग नहीं कर पाएंगे। दिन के अंत में मानसिक परेशानी कम होगी। वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें। मुझमें विश्वास जगाने का प्रयास करें। गले में खराश की समस्या हो सकती है।
शुभ रंग : हरा
शुभ अंक: 3


कन्या राशि: FIVE OF SWORDS
आज आपको पुरानी बातें याद रखने में परेशानी हो सकती है। इस बारे में सोचें कि आप अपने आप को अतीत से कैसे निकाल सकते हैं। कार्यस्थल पर आपकी मदद करने वाले लोगों का फायदा न उठाएं। पार्टनर के साथ संवाद की कमी के कारण एक-दूसरे के प्रति गलतफहमियां रहेंगी। सेहत अच्छी रहेगी लेकिन खाने-पीने में सावधानी बरतनी होगी।
शुभ रंग : पीला
शुभ अंक : 1


तुला राशि: THE HIGH PRIESTESS
गौर कीजिए कि एक ही अनुभव बार-बार क्यों हो रहा है। आपके अंदर बढ़ते आलस्य और कम इच्छा शक्ति के कारण आज के दिन आप किसी भी तरह के काम या जिम्मेदारी को हाथ में लेना उचित नहीं समझेंगे। उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए आर्थिक रूप से मजबूत होना जरूरी है। आपके द्वारा लिए गए निर्णय से परिजनों में नाराजगी रहेगी। घुटनों के दर्द की समस्या हो सकती है।
शुभ रंग : सफेद
शुभ अंक : 6


वृश्चिक राशि: TEN OF SWORDS
काफी प्रयासों के बाद भी सफलता नहीं मिलने से मन में अवसाद पनपने लगेगा। लोगों से बात करने से आपको उम्मीद मिल सकती है और आपको नई ऊर्जा के साथ काम करने की ताकत मिल सकती है। चुने हुए करियर को लेकर शुरुआत में परेशानी होगी। पार्टनर के दबाव के कारण आप उदास रहेंगे। जीवन में तनाव बढ़ने से सेहत पर असर पड़ेगा।
शुभ रंग : गुलाबी
शुभ अंक : 7


धनु राशि: KNIGHT OF SWORDS
जीवन में उन्नति प्राप्त करने की आपकी इच्छा जागृत रहेगी। हर समस्या और कठिनाई का आप पूरी ताकत से सामना करते हुए नजर आ रहे हैं। काम से जुड़े लक्ष्य का सदुपयोग कर लक्ष्य तक पहुंचने में सफल रहेंगे। पार्टनर के साथ बातचीत में पुरानी बातें हो सकती हैं। कंधे व गर्दन में परेशानी रहेगी।
शुभ रंग : पीला
शुभ अंक : 3


मकर राशि: QUEEN OF PENTACLES
जीवन में अभी तक पक्की चीज क्यों नहीं मिली इसका कारण आज आपको पता चलेगा। जीवन के प्रति आपका नजरिया बदलेगा। काम की सारी जिम्मेदारी खुद ही पूरा करने की कोशिश करें। आर्थिक स्थिति में मार्केटिंग पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। जीवन को लेकर चिंता रहेगी लेकिन आप अपने प्रयासों से सकारात्मक बने रहेंगे। खांसी-जुकाम की तकलीफ हो सकती है।
शुभ रंग : बैंगनी
शुभ अंक : 9


कुम्भ राशि: NINE OF PENTACLES
आप जो पाने की उम्मीद कर रहे थे, उससे आप निराश हो सकते हैं। अभी के लिए, केवल उन चीजों के बारे में सकारात्मक रहें जो आपके नियंत्रण से बाहर हैं। कोई जोखिम न लें। धन आय में वृद्धि होगी। अपने मन की बात अपने पार्टनर से जाहिर न करें। सिरदर्द की समस्या हो सकती है।
शुभ रंग : ग्रे
शुभ अंक : 5


मीन राशि: THE DEVIL
काफी हद तक चीजें वैसी ही चल रही हैं जैसा आप उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि मन में लालच बढ़ने के कारण आपको सावधान रहना होगा कि आप अपनी ओर से कोई गलती न करें। पैसों से जुड़ा लेन-देन सफल साबित होगा। अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के दौरान किसी के साथ अन्याय न करें या उनसे संबंध खराब न करें, इसका ध्यान रखना चाहिए। काम को लेकर आपको अच्छी खबर मिल सकती है। पार्टनर के प्रति आकर्षण रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा।
शुभ रंग : सफेद
शुभ अंक : 6


ये भी पढ़ें-

Magh Gupt Navratri 2023: गुप्त नवरात्रि 22 जनवरी से, जानें कलश स्थापना के मुहूर्त और पूजा विधि

Hindu tradition: क्यों रात को किसी पेड़ के पास नहीं जाना चाहिए, भूत-प्रेत या है कोई और वजह?

साप्ताहिक राशिफल 23-29 जनवरी 2023: इन 2 राशि वालों का होगा प्रमोशन, किसकी परेशानियां होंगी कम?