Asianet News HindiAsianet News Hindi

Anand Mahindra ने भिखारी का Digital Payment लेते शेयर किया Video, देश के लिए कही बड़ी बात

बिजनेसमेन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर पर सड़कों पर नंदी ( बैल) को सजाकर डिजिटल (digital payment) तरीके से दान लेने वाले शख्स का एक वीडियो शेयर किया है, साथ ही इस पर देश की तरक्की को लेकर जोरदार caption भी दिया है। 
 

auto news businessman Anand Mahindra shared the video of a beggar taking digital payment
Author
Bhopal, First Published Nov 7, 2021, 10:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क । बिजनेसमेन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अपने ऑटो बिजनेस के अलाव जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर(sense of humor) के लिए भी जाने जाते हैं। वे  ट्विटर अकाउंट पर कोई ना कोई शानदार बात ट्विटर (Twitter) पर कहते रहते हैं। अधिकतर  पोस्ट में वे कोई वीडियो शेयर कर समझाइश, सीख या फिर कोई उत्साहजनक बात कहते हैं। इस बार आनंद महिंद्रा ने एक और शानदार वीडियो शेयर किया । इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी सरप्राइज हो गए हैं।  इस  आनंद महिंद्रा ने एक भिखारी (beggar) के डिजिटल तरीके से दान लेने का वीडियो शेयर किया है।

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो
ऑटो सेक्टर के दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर (Twitter) पर शानदार वीडियो शेयर करके अपने फैंस को खुश होने का मौका देते रहते हैं।  इस बार आनंद महिंद्रा ने ट्विटर के जरिए एक वीडियो को शेयर किया है जो देश में डिजिटल पेमेंट की बढ़ते चलन को प्रदर्शित करता है। इस वीडियो में आनंद महिंद्रा ने डिजिटल भुगतान के लिए लोगों को जागरूक भी किया है।

वीडियो के साथ दिया जोरदार कैप्शन
आनंद महिंद्रा ने बीते दिन शनिवार (6 नंबवर 2021) को एक शॉर्ट वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक बैल को सजा धजाकर उसके चेहरे पर  यूपीआई कोड के जरिए पेमेंट लिया जा रहा है। एक व्यक्ति ने इस ऑनलाइन भीख (दान) का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”क्या आपको भारत में डिजिटल पेमेंट की बढ़ती रफ्तार को लेकर किसी और सबूत की जरूरत है?”। 
 

डिजिटल पेमेंट से लिया जा रहा दान 
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घर के सामने जैसे ही ये बैल और इसका मालिक पहुंचता है, इसे डिजिटल पेमेंट किया जाता है। इसके  साथ ही दान देने वाला शख्स वीडियो भी बनाता है। वीडियो में नजर आएगा कि इस दान लेने वाले शख्स ने नंदी बैल के माथे पर यूपीआई कोड लगाया है। इसके जरिए  दान लिया जा रहा है। ये वीडियो देश में बढ़ रहे  ऑनलाइन ट्रांजेक्शन को दर्शा रहा है। इस वीडियो को 3.10 लाख व्यूज मिले हैं। 3930 लोगों ने इसे रिट्वीट किया है।  24 हजार से ज्यादा लाइक्स इसे मिल चुके हैं। इस ट्वीट पर हजारों लोगों ने कमेंट किए हैं। 

ये भी पढ़ें-
MUSK के पालतू कुत्ते की फोटो शेयर करते ही CRYPTOCURRENCY SHIBA INU में आया जबरदस्त उछाल, देखें क्या है वजह
Petrol Diesel Rate: 14 राज्यों ने पेट्रोल-डीजल में VAT नहीं किया कम, Ladakh ने की सबसे ज्यादा कटौती
Bhai Dooj 2021, 6 November Gold Price: भाईदूज पर बहन को दें गोल्ड का गिफ्ट, बंपर ऑफर में देखें
Mukesh Ambani की फैमिली की शिफ्टिंग पर Reliance ने जारी किया बयान, जमीन खरीदी की बात कबूली

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios