Asianet News HindiAsianet News Hindi

Chhath Puja: MMS कांड वाली एक्ट्रेस ने की छठ पूजा तो भड़के लोग, बोले- तुम्हे छठी मइया कभी माफ नहीं करेंगी

छठ महापर्व (Chhath Puja) देशभर में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर कई एक्ट्रेस ने छठ मनाते हुए फोटो शेयर की। भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) ने भी छठ पूजा से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। त्रिशा की पोस्ट के बाद यूजर्स भड़क उठे और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Bhojpuri actress trisha kar madhu trolled for performing chhath puja kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 10, 2021, 1:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। छठ महापर्व (Chhath Puja) देशभर में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर कई एक्ट्रेस ने छठ मनाते हुए फोटो शेयर की। भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) ने भी छठ पूजा से जुड़ी फोटो शेयर की हैं। त्रिशा की पोस्ट के बाद यूजर्स भड़क उठे और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने अपने कमेंट्स में त्रिशा को छठ मैया की पूजा नहीं करने की नसीहत तक दे डाली। एक शख्स ने लिखा- छठी मइया आपको कभी माफ नहीं करेंगी। वहीं एक और शख्स ने कहा- वहीं एक यूजर ने लिखा- तुम्हें ये सूट नहीं करता। 

बता दें कि इसी साल अगस्त में त्रिशा कर मधु का एक MMS वायरल हुआ था, जिसमें वो एक शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आई थीं। बाद में उनके इसी एमएमएस का 22 मिनट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। उसके बाद से ही लोग त्रिशा कर मधु को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, त्रिशा इसके लिए सोशल मीडिया पर कई बार माफी भी मांग चुकी हैं, लेकिन लोग फिर भी उन्हें बख्शने के मूड में नहीं हैं। 

कुछ दिनों पहले त्रिशा कर मधु ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे को आधा ढंका हुआ था। इस फोटो को शेयर करते हुए त्रिशा ने लिखा था- भूल जाओ बीता हुआ कल..दिल में बसा लो आने वाला पल...मुस्कुराओ चाहे जो हो कल। बता दें कि त्रिशा का MMS 12 अगस्त को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद त्रिशा ने फेसबुक पोस्ट पर सफाई देते हुए कहा था- मेरे नाम से फेक अकाउंट बना लिया गया है। उसमें सेम फोटो और सेम नाम लगाके मेरी ही पोस्ट के अंदर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। जो लोग उसके स्क्रीनशॉट लेके गलत-सलत कमेंट दे रहे हैं, वो पहले जाके प्रोफाइल चेक करें कि वो मैं हूं या फेक अकाउंट है। 

त्रिशा ने दी थी ये सफाई : 
इससे पहले त्रिशा ने एक पोस्ट में सफाई देते हुए कहा था कि वो वीडियो जो बना है वो 4 साल का है। वो मेरा बचपना था, जब हम दोनों ने वीडियो बनाया था और आप लोग मुझे बोल रहे हो कि मैंने ऐसा फेमस होने के लिए किया है। देखिए अगर मुझे फेमस होना होता तो ये तब करती जब मुझे कोई जानता भी नहीं था, मतलब आज से 4 साल पहले और अब तो सब जानते हैं फिर मैं ऐसा क्यों करूंगी। जबकि मैंने पवन सिंह के साथ एक फिल्म की है। वो भी बहुत जल्द आनेवाली है। त्रिशा कर मधु का जन्म कोलकाता में हुआ। उन्होंने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है। इनमें हम हैं हिंदुस्तानी, दुलहिन गंगा पार के, जानी दुश्मन और मुकद्दर शामिल हैं। उन्होंने अरविंद अकेला कल्लू और राकेश मिश्रा जैसे एक्टर्स के साथ काम किया है। इसके अलावा भोजपुरी गाने 'ए दूल्हा महाराज' भी किया है।

ये भी पढ़ें -

Ashutosh Rana Birthday: पहली नजर में ही Salman की ऑनस्क्रीन भाभी को दिल दे बैठा था ये एक्टर, ऐसी है Love Story

बिना मेकअप इस हालत में दिखी Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma की दयाबेन, पहचानना भी हुआ मुश्किल

क्या Katrina Kaif ने Vicky Kaushal को शादी के लिए किया जबरदस्ती मजबूर, क्यों दिसंबर में लेना चाहती है फेरे

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: इस महल में पूरी होगी शादी की रस्में, 6 दिन चलेंगे वेडिंग फंक्शन

Poonam Pandey Controversies : बाथरूम वीडियो लीक करने से न्यूड होने तक, ये हैं पूनम से जुड़े 8 विवाद


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios