खेसारी लाल यादव ने इमोशनल होकर भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया, इस समुदाय के खिलाफ जताया गुस्सा

| Dec 04 2022, 07:00 PM IST

खेसारी लाल यादव ने इमोशनल होकर भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया, इस समुदाय के खिलाफ जताया गुस्सा
खेसारी लाल यादव ने इमोशनल होकर भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया, इस समुदाय के खिलाफ जताया गुस्सा
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो के जरिए बताया है कि वे इस समय राजपूत समाज के एक वर्ग की नफरत का सामना कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से पूछा कि अगर उन्हें नहीं लगता कि वह काम के लिए सही हैं, तो वह इंडस्ट्री छोड़ देंगे। 

एंटरटेनमेंट डेस्क, Khesari Lal Yadav emotionally decides to leave Bhojpuri industry । खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) ने  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की बात कही है। ये बात उन्होंने गुस्से में कही है या हताशा में कही है, इससे ज्यादा अहम बात ये है कि उन्होंने ये बात आखिर क्यों कही है। खेसारी ने खुलासा किया कि वह जिंदगी के मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं। एक्टर, जो इस समय लंदन में हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से पूछा कि अगर उन्हें नहीं लगता कि वह काम के लिए सही हैं, तो वह इंडस्ट्री छोड़ देंगे। 

राजपूत समाज के साथ हुआ विवाद

Subscribe to get breaking news alerts

खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो के जरिए बताया है कि वे इस समय राजपूत समाज के एक वर्ग की नफरत का सामना कर रहे हैं।  इससे पहले एक वायरल वीडियो में खेसारी के सपोर्टस एक व्यक्ति को मारते हुए दिख रहे हैं। दरअसल इस मामले ने तब तूल पकड़ लिया था, जब उनकी बेटी कृति की तस्वीर को एडिट कर अश्लील गाने के साथ वीडियो बनाया गया था।

खेसारी लाल यादव ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

खेसारी ने आगे कहा, ''अगर आप लोगों को लगता है कि मैं भोजपुरी भाषा के लिए कुछ नहीं कर पाऊंगा तो बता दीजिए, मैं इस इंडस्ट्री को छोड़कर चली जाऊंगा। मुझमें इतनी क्षमता है कि मैं कहीं और जाकर काम कर सकता हूं। मेरी वजह से मेरी बेटी का अपमान हो रहा है। मैं अपनी बेटी से आंख भी नहीं मिला पा रहा हूं।"
 

 

 

खेसारी के 200 गाने किए गए डिलीट

खेसारी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह इमोशनल हो गए और कहा, “आज मैं पूरे दिन काम नहीं कर पाया। मुझे नींद नहीं आ रही है। भूख नहीं लग रही, क्योंकि मैं भी एक पिता हूं, मेरे 200 से अधिक गाने हटा दिए गए हैं। मेरे गाए गीतों को कोई और गाता भी है और अपने नाम से रिलीज भी करता है क्योंकि मेरा साथ नहीं है। मुझे भी नुकसान हो रहा है।” am also suffering losses.”

 

 

 

और पढ़ें...

किसी आलीशान घर से कम नहीं करन जौहर की वैनिटी वैन, 5 PHOTOS के साथ जानिए इसकी खासियत

अक्षय कुमार के बाद इस अहम किरदार ने छोड़ी 'हेरा फेरी 3'? डायरेक्टर ने बताई वायरल खबर की सच्चाई

'तारक मेहता...' के जेठालाल ने एक ओवर में बनाए 50 रन, VIRAL VIDEO देख लोग ले रहे जमकर मजे

 
Read more Articles on