Asianet News Hindi

RJD के पूर्व प्रदेश सचिव की हत्या, लड़ना चाहते थे इस सीट से चुनाव, पिता ने कहा-टिकट के लिए मांगे गए थे 50 लाख

मां मालती देवी ने कहा कि तीन नकाबपोश लोगों ने घर में घुसकर मेरे बेटे के सिर और छाती में गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताते हैं कि शक्ति पिछले साल उस समय चर्चा में आये थे जब उनपर कुछ लोगों ने दबंगई, मारपीट, रंगदारी मांगने समेत कई तरह के आरोप लगाये थे। इस संबंध में केस दर्ज किया गया था।

Bihar elections: murder of former RJD state secretary Shakti Mallik, wanted to contest elections ASA
Author
Bihar, First Published Oct 4, 2020, 2:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पूर्णिया (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election)को लेकर सभी दल तैयारियों में जुटे हुए हैं। आज राजद (RJD) के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मल्लिक (Shakti Mallik) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को  खजांची हाट थाना के मुर्गी फार्म के पास तीन नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम दिया। बता दें कि वह रानीगंज से इस बार विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते थे। वहीं, पिता ने आरोप लगाया कि टिकट के नाम पर उनसे 50 हजार रुपये की मांग की गई थी। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

पिता ने सुनाई ये कहानी
शक्ति मल्लिक के परिजनों ने राजद के बड़े नेताओं पर हत्या का आरोप लगाया है। पिता ने आरोप लगाया कि टिकट के लिए पैसे न देने पर उसे पार्टी से हटा दिया गया था। शक्ति इस बार रानीगंज से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहता था, इसी वजह से राजद नेताओं ने उसकी हत्या करवा दी।

मां ने बताया कैसे हुई हत्या 
मां मालती देवी ने कहा कि तीन नकाबपोश लोगों ने घर में घुसकर मेरे बेटे के सिर और छाती में गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताते हैं कि शक्ति पिछले साल उस समय चर्चा में आये थे जब उनपर कुछ लोगों ने दबंगई, मारपीट, रंगदारी मांगने समेत कई तरह के

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios