Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bihar: CM नीतीश की मीडिया से नाराजगी, बोले- सिर्फ शराब की खबरें छापना बिहार को बदनाम करने की साजिश

बिहार (Bihar) में शराब के मामलों को लेकर खबरें लिखे जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) ने सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि बिहार में अगर कहीं शराब (Liquor) मिल जाए तो दिल्ली (Delhi) के अंग्रेजी अखबारों (English News Paper) की सुर्खियां बन जाती हैं, लेकिन बिहार (Bihar) के विकास की चर्चा नहीं की जाती। सीएम ने कहा कि मैं सब कुछ समझता हूं, लेकिन कुछ बोलता नहीं हूं।

Bihar CM Nitish Kumar said only publishing news of liquor in English newspapers of Delhi is conspiracy to defame Bihar UDT
Author
Patna, First Published Dec 7, 2021, 11:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) ने दिल्ली के अंग्रेजी अखबारों पर नाराजगी जताई। उन्होंने आरोप लगाया और कहा कि बिहार के विकास की चर्चा दिल्ली के अंग्रेजी अखबारों में नहीं होती है, लेकिन विधानसभा के कैंपस में शराब की बोतल मिलने जैसी खबर आती है तो इसकी चर्चा दिल्ली के अखबारों में खूब होती है।

दरअसल, नीतीश कुमार पत्रकारों से बात कर रहे थे और उनसे जब किसी पत्रकार के द्वारा बिहार विधानसभा कैंपस में शराब की बोतल मिलने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया और सरकार की छवि खराब करने की साजिश का आरोप लगाया। नीतीश ने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है। जांच की रिपोर्ट आने के बाद सभी बातों का पता चल जाएगा। नीतीश ने आगे कहा कि प्रशासन इस बात की जानकारी जुटा रहा है कि कि क्या सही मायने में वहां पर किसी ने शराब का सेवन किया था या किसी ने खाली बोतल लाकर रख दी थी। 

कई बार शराब की खाली बोतलें फेंक दी जाती हैं
सीएम ने कहा कि अभी इस मामले में मेरा कुछ बोलना उचित नहीं है। आगे कहा- कई बार शराब की खाली बोतलें फेंक दी जाती हैं, ताकि वह चर्चा में आ जाए। दोनों रूप से इस पर काम करना है और एक बार फिर से पूरी कड़ाई के साथ शराबबंदी पर काम किया जा रहा है।

भावुक हो गए नीतीश कुमार
प्रेस वार्ता के समय नीतीश कुमार का दर्द सामने आया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के अखबार बिहार के विकास की चर्चा नहीं करते, लेकिन ये खबरें खूब सुर्खियां बनाकर उछाली जाती हैं। यह सब देखकर हम कुछ बोलते नहीं हैं, लेकिन समझ जाते हैं कि कुछ ना कुछ मामला जरूर होगा। नीतीश ने आगे कहा- इस सब बातों से हमको कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बिहार: RJD विधायक राजवंशी महतो बोले- गांजा पीते हैं CM नीतीश कुमार, JDU ने पूछा- लज्जा नहीं आती?

Bihar: BJP MLA Shreyashi Singh ने नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता, CM नीतीश ने सम्मानित किया

सीएम Nitish Kumar का बड़ा फैसला; कहा-बिहार में जल्द होगी जातीय जनगणना, PM Modi से भी हो चुकी इस पर मीटिंग...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios