Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिरफिरे प्रेमी ने गर्लफ्रेंड को मारी गोली, फिर खुद को कर लिया शूट

बिहार की राजधानी पटना में किसी बात पर हुए झगड़े के दौरान एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को शूट कर लिया। प्रेमिका की हालत नाजुक बताई जाती है।

Boyfriend shoots girlfriend in Patna, Bihar, then shoots herself
Author
Patna, First Published Nov 29, 2019, 10:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना(बिहार). पिछले कुछ दिनों से चली आ रही अनबन से गुस्साए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। इसके बाद प्रेमी को लगा कि प्रेमिका मर गई, तो उसने खुद को शूट कर लिया। हालांकि प्रेमिका जिंदा है, लेकिन उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना शुक्रवार सुबह की है। 


घटना शास्त्रीनगर इलाके के नंदगांव की है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि प्रेमी युगल के बीच कुछ दिनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा था। किसी बात को लेकर आए दिन दोनों में झगड़ा होता था। गुरुवार देर रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसी दौरान प्रेमी कुछ ज्यादा उग्र हो गया। उसने गुस्से में आकर प्रेमिका को गोली मार दी। गोली लगने के बाद प्रेमिका फर्श पर गिर पड़ी। यह देखकर प्रेमी घबरा गया। उसे लगा कि प्रेमिका मर गई है। इसके बाद उसने खुद को भी शूट कर लिया। इससे उसकी मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। वहां का दृश्य देखकर अफरा-तफरी मच गई। फौरन पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा सील कर दिया। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। पुलिस घटना का वजह जानने की कोशिश कर रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios