Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग ने ली दूल्हे की जान, दूल्हे का बड़ा भाई भी घायल

सख्ती के बावजूद हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी हर्ष फायरिंग ने दूल्हे की जान ले ली। घटना रविवार देर रात जयमाला की रस्मों के दौरान हुई। एक गोली दूल्हे के बड़े भाई को भी लगी। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

groom dies from Harsh firing in Bihar
Author
Patna, First Published Jul 9, 2019, 1:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। बिहार के पटना जिले के शाहपुर में हर्ष फायरिंग से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। रविवार देर रात जयमाला के दौरान गोली लगने से दूल्हा और उसका बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को तुरंत सगुना मोड़ स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां सोमवार को दूल्हे सतेन्द्र राय की मौत हो गई। उसके बड़े भाई गुड्डू की हालत गंभीर बनी हुई है।
 
जानकारी के मुताबिक, अकिलपुर थाना के हरशामचक निवासी मदर राय के 22 वर्षीय पुत्र सतेन्द्र राय का विवाह शाहपुर के विजापत निवासी भुलेटन राय के पुत्री पूनम कुमारी से होने जा रहा था। रविवार रात बारात के बाद जयमाला की रस्में निभाई जा रही थीं। तभी किसी रिश्तेदार ने हर्ष फायरिंग कर दी। गोलियां दूल्हे और उसके बड़े भाई को जा लगीं। वे दोनों वहीं गिर पड़े।

गोली किसने चलाई अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है। थानाध्यक्ष नसीम अहमद ने बताया कि गोली नजदीक से चलने की बात सामने आई है। छानबीन की जा रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios