Asianet News Hindi

चाचा ने भतीजे को दी टेंशन: शपथ ग्रहण के लिए नया कुर्ता खरीद रहे पशुपति..मोदी कैबिनेट की कर रहे तैयारी

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान पशुपति पारस ने कहा कि सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह फोन आया था और उन्हें दिल्ली बुलाया है। जब पत्रकार ने उनसे पूछा कि आप मोदी कैबिनेट का हिस्सा बनने जा रहे हैं क्या? इस पर पारस ने कहा कि इस राज को अभी  राज ही रहने दो।

Modi cabinet expansion 2021 pashupati kumar paras amit shah call for modi cabinet oath kpr
Author
Patna, First Published Jul 6, 2021, 1:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (बिहार). दिवगंत नेता राम विलास पासवान की राजनीतिक विरासत पर अपना-अपना हक जमाने में चाचा-भतीजे जुटे हुए हैं। जिसके चलते लोक जनशक्ति पार्टी में दो फाड़ हो गई। इसी बीच खबर सामने आई है कि एलजेपी सांसद पशुपति कुमार पारस को मोदी मंत्रिमंडल में जगह मिलने वाली है। वह शपथ ग्रहण की तैयारी कर रहे हैं सोमवार को वह नया कुर्ता खरीदे भी देखे गए।

मंत्रि बनने से पहले नया कुर्ता खरीदते दिखे पशुपति
दरअसल, सोशल मीडिया पर सांसद पशुपति का कुर्ता खरीदते वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद सियासी गलियारों में चर्चा होने लगी है कि अब चाचा अपने भीतीजे को पीछे छोड़ते हुए मोदी टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं। मोदी मंत्रिमडल विस्तार में उनकी जगह पक्की बताई जा रही है। क्योंकि वह देर रात पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

अमित शाह ने फोन कर दिल्ली बुलाया
बता दें कि एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान पशुपति पारस ने कहा कि सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह फोन आया था और उन्हें दिल्ली बुलाया है। जब पत्रकार ने उनसे पूछा कि आप मोदी कैबिनेट का हिस्सा बनने जा रहे हैं क्या? इस पर पारस ने कहा कि इस राज को अभी  राज ही रहने दो।

मोदी कैबिनेट में इन लोगों को मिल सकती है जगह
बता दें कि मोदी मंत्रिमंडल विस्तार 7 जुलाई को होने जा रहा है। अभी मोदी कैबिनेट में 28 मंत्री पद और खाली हैं। बताया जा रहा कि 17-22 सांसदों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जा सकती है। जिसमें यूपी बिहार-महाराष्ट्र, बंगाल-असम और मध्य प्रदेश से सांसदों को मंत्रि बनाया जा सकता है। इस विस्तार में सबसे पहले जो संभावित नाम हैं उनमें असम के पूर्व मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुशील कुमार मोदी, वरुण गांधी, प्रवीण निषाद, राजीव रंजन सिंह, संतोष कुशवाह और अपना दल की अनुप्रिया पटेल शामिल है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios