Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार के मोतिहारी में दिनदहाड़े हत्या, कोर्ट कैंपस में बदमाशों ने कर्मचारी को मारी गोली

बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के अरेराज में अज्ञात बाइक सवार अपराधी ने अनुमंडल व्यवहार न्यायालय के गेट पर कर्मचारी को गोली मारी। गोली चलने की आवाज सुनकर कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

motihari news court staff killed brutally crime news in bihar pwt
Author
Motihari, First Published Aug 20, 2022, 4:00 PM IST

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी जिले में हत्या का सनसनी मामला सामने आया है। यहां अज्ञात बदमाशों मे कोर्ट के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। मोतिहारी डीएसपी राजन कुमार ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने कोर्ट के अंदर जाने के कर्मचारी को गोली मार दी। 2 महीने पहले ही उनकी नियुक्ति हुई थी। हादसे के बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल, बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के अरेराज में अज्ञात बाइक सवार अपराधी ने अनुमंडल व्यवहार न्यायालय के गेट पर कर्मचारी को गोली मारी। जानकारी के अनुसार, जिस गोली मारी गई है। वह जज का आदेशपाल था। गोली लगने के बाद गंभीर हालत में उसे मोतिहारी रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गयी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

 

 

गोली की आवाज के कोर्ट कैंपस में मचा हड़कंप
जानकारी के अनुसार, गोली चलने की आवाज सुनकर कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। जिस कर्मचारी को गोली मारी गई है उसकी पहचान मोतिहारी जिले के अगरवा निवासी संजय ठाकुर के रूप में हुई है। वह, पूर्वी चंपारण जिले के अरेराज अनुमंडल व्यवहार न्यायलय में दो महीने पहले ही पदस्थ हुआ था। शनिवार की सुबह जैसे हीी बस के उतरकर वह कोर्ट के गेट में पहुंचा वहां मौजूद अज्ञात हमलावरों ने उसके ऊपर फायरिंग कर दी।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस कोर्ट परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखकर आरोपियों की तलाश कर रही है। बता दें कि बिहार में बीते कई दिनों में हत्या और मर्डर के कई मामले आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें-  तेजस्वी यादव ने RJD कोटे के मंत्रियों को दिया मंत्र, कहा- इन 6 प्वाइंट को ध्यान में रखकर करें काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios