Asianet News HindiAsianet News Hindi

दोस्तों ने ही पीठ में घोपा छूरा, युवक की जान ले उसको दफनाया, 5 दिन बाद पुलिस ने शव किया बरामद

बिहार के सहरसा जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आपसी विवाद में युवक की हत्या कर दोस्तों ने शव दफनाया, जिसे 5 दिनों बाद बुधवार के दिन पुलिस ने गड्‌ढे से बाहर निकाला व शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जुटी

Saharsa crime news man killed by his friends due to mutual dispute police found body after five days asc
Author
First Published Sep 28, 2022, 5:42 PM IST

सहरसा (बिहार): बिहार में युवक की उसी के दोस्तो ने आपसी विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी। फिर शव को एक गड्‌ढा खोद उसमें दफना दिया। एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पूरा मामला उजागर हुआ। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव गड्‌ढे से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला बिहार के सरहसा जिले का है। .युवक का शव सौरबाजार थाना क्षेत्र के दुभिया गांव स्थित नहर के पास मिला। 22 सितंबर को युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। साक्ष्य छिपाने के भय से आरोपियों ने शव को जमीन में गाड़ दिया था। बुधवार को पुलिस ने युवक का शव बरामद कर लिया। 

22 सितंबर से लापता था युवक
मृत युवक विशाल कुमार (26) सदर थाना क्षेत्र के हतियागछि गांव का रहने वाला था। 22 सितंबर से ही वह लापता था। परिजनों ने सदर थाना में उसकी गुमशुदगीकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस लगातार विशाल की तलाश कर रही थी। विशाल के  परिवार का कहना था कि विशाल के पड़ोस में ही रहने वाले नंदन कुमार, चेतन कुमार, गोलू कुमार, चंदन साह समेत अनेय ने विशाल के लापता होने के एक दिन पूर्व मारपीट की थी। गोली मार उसकी हत्या करने की धमकी भी दी गई थी। फिर पुत्र लापता हो गया था। उसका शव मिलने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

आपसी विवाद में की हत्या
पुलिस ने पहले गोलू कुमार को गिरफ्तार किया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने पुलिस के समक्ष विशाल की हत्या की बात कबूली। बताया कि गोली मारकर विशाल की हत्या की गई। फिर शव को दुभिया गांव स्थित नहर के पास गड्‌ढा खोदकर दफना दिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस मौके पर गई और शव को गड्‌ढे से बाहर निकाला। सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में विशाल की उसी के दोस्तों ने गोली मारकर हत्या की। गोलू कुमार ने हत्या की साजिश रची थी। फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

यह भी पढ़े- नदी में मिला पुलिस कर्मी का शव, बाढ़ मे बहने से गई जान, दो मासूमों के सर से उठा पिता का साया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios