Asianet News HindiAsianet News Hindi

समस्तीपुर में बैल चोरी के आरोप में पकड़े युवक को, ग्रामीणों ने दी ऐसी सजा की निकल गई जान

बिहार के समस्तिपुर जिलें में बैल चोरी करने आए 4 आरोपियों में से एक चोर गांववालों के हत्थे चढ़ गया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने उसको इतना पीटा की मृतक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी सोमवार सुबह पुलिस को लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

Samastipur news villagers beat man to death accused of stealing ox sca
Author
Samastipur, First Published Aug 1, 2022, 2:29 PM IST

समस्तीपुर: बिहार में मोब लीचिंग जैसा मामला सामने आया है। समस्तीपुर जिला में बैल चोरी के आरोप में एक युवक की ग्रामीणों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी है। घटना जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकहबीब के वार्ड संख्या 9 की है। यहां एक अगस्त के देर रात युवक की ग्रामीणों ने हत्या कर दी। सोमवार सुबह पुलिस गांव पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। ग्रामीणों के अनुसार चार युवक बैल चोरी करने आए थे। एक को पकड़ लिया गया जबकि 3 मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

बैल की चोरी करने आए थे, गांववालों  ने पकड़ा

जानकारी के अनुसार गांव में रहने वाले सुखलाल सहनि  के घर 1 अगस्त की देर रात चार युवक बैल चोरी करने घुसे थे। इसकी भनक गृह स्वामी को लग गई। जिसके बाद गांव के लोग जुट गए और चारों युवको को घेर लिया।  तीन युवक भागने में सफल रहे जबकि एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बेगूसराय का रहने वाला था मृतक
सूचना पाकर पुलिस गांव पहुंची। शव को एक वाहन पर लाद पुलिस पोस्टमार्टम के लिए ले गई। मृतक की पहचान  बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी मो मुस्तकी (35) के रुप में हुई। विभूतिपुर थाना के थाना प्रभारी चंद्रकांत गौरी ने बताया कि मृतक बेगूसराय जिले का रहने वाला था। चोरी के आरोप में गांव वालों ने उसकी पिटाई की। जिससे उसकी मौत हो गई। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े- लातेहार जंगल में मृत मिला इलाजरत हाथी, दोनों दांत काट ले गए तस्कर, गांववालों ने वन विभाग पर लगाए ये गंभीर आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios