Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार का शॉकिंग क्राइम: सिरफिरे पति ने पत्नी और सास को जिंदा जलाया, मौत का मंजर देख दहल गए लोग

पटना में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी और सास को जिंदा जला दिया। वह लपटों से घिरी चीखती रहीं और वो खड़ा-खड़ा देख पूरा नाजरा देखता रहा। इस घटना में बीवी की मौत हो गई, वहीं सास की हालत गंभीर बनी हुई है। 

shocking crime news in Bihar wife and mother in law burnt alive by freak in patna kpr
Author
First Published Sep 21, 2022, 2:38 PM IST

पटना. बिहार की राजधानी पटना से रोंगटे  खड़ कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सिरफिरे युवक ने अपनी पत्नी और सास को जिंदा जला दिया। जिसमें पत्नी की मौत हो गई और सास बुरी तरह झुलस गई। वह हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही हैं। इस सनसनी खबर के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आग से घिरी बीवी चीखती रहीं और वो नजारा देखता रहा
दरअसल, यह दर्दनाक घटना पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के दोपुलवा इलाके की है। जहां एक युवक अपने ससुराल पहुंचा और वहां विवाद करने लगा। इसी दौरान उसने गुस्से में सास और पत्नी को आग के हवाले कर दिया। दोनों लपटों से घिरी चीखती-चिल्लाती रहीं और वो सामने खड़ा देखता रहा। चीखों की आवाज सुनकर जैसे ही आस-पड़ोस के लोग वहां पहुंचे तो वह मौके से फरार हो गया।

पुलिस जांच सामने आ रही ये वजह
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपी के खिलाफ हत्या और दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश  में जुट गई है। शुरूआती तफ्तीश में आया कि आरोपी शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करता था। साथ ही दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। इन्हीं हरकतों के चलते महिला उसे छोड़कर अपने मायके आ गई थी। लेकिन वह ससुराल तक पहुंच जाएगा और ऐसा कर देगा यह किसी ने नहीं सोचा था।

पति ने अपने भाई के साथ मिलकर पत्नी की हत्या
ऐसा ही एक मामला बिहार के बांका जिल से सामने आया है। जहां एक लोभी पति ने दहेज के चलते अपनी पत्नी की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे कि यह घटना जिले के धोरैया थाना क्षेत्र के रणगांव बुजुर्ग गांव का है। यहां अब्दुस सलाम उर्फ सद्दाम और उसके बड़े भाई ने नुसरत जहां की हत्या कर दी।


यह भी पढ़ें-बिहार में हैवानियत: 10वीं की छात्रा की मांग में सिंदूर भर 6 दिन तक किया रेप, जंगल में छोड़ा
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios