Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहू के बाद अब समधी चंद्रिका राय ने भी राबड़ी देवी पर दर्ज कराया मुकदमा, बोले- इन सामानों का मुझे क्या करना

लालू प्रसाद यादव के पारिवारिक कलह शुक्रवार को फिर थाने पहुंचा। राबड़ी देवी की ओर से ऐश्वर्या का सामान भेजवाने के बाद शुक्रवार को समधी चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी और उनके सुरक्षा गार्डों पर मुकदमा दर्ज कराया।  
 

tej prataps father in law chandrika rai filed a case against rabri devi
Author
Patna, First Published Dec 27, 2019, 12:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का परिवार एक के बाद एक नई मुश्किलों में घिरता जा रहा है। बहू ऐश्वर्या राय की ओर से दर्ज किए गए मुकदमे की जांच अभी चल ही रही थी कि अब समधी चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी के ऊपर नया मुकदमा दर्ज करवा दिया है। राजद विधायक चंद्रिका राय ने पटना के शास्त्रीनगर थाने में दर्ज करवाए अपने केस लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी और उनके सुरक्षा कर्मियों को आरोपी बनाया है। बता दें कि गुरुवार को राबड़ी देवी ने अपने आवास से बहू ऐश्वर्या राय  के सामानों को पिकअप पर लाद कर अपने समधी चंद्रिका राय के घर भेज दिया था। जिसे चंद्रिका राय ने लेने से इंकार कर दिया था। 

मीसा भारती के बयान पर चंद्रिका राय ने जताई नाराजगी
शुक्रवार को शास्त्रीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराने के बाद तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने कहा कि बेटी की शादी में दिए गए सामानों की मांग हमने नहीं की थी। हमने तो बस ऐश्वर्या का पासपोर्ट,  कागजात और मोबाइल की डिमांड की थी। इन सामानों का मुझे क्या करना है। दूसरी तरफ मीसा भारती के बयान पर टिप्पणी करते हुए चंद्रिका राय ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ऐसे मामलों पर लोकप्रियता होगी। बता दें पूरे विवाद पर गुरुवार को मीसा भारती ने बता था कि चंद्रिका राय सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये सब कर रहे हैं। 

सामान देते समय दोनों पक्ष के लोग और मजिस्ट्रेट का होना जरूरी 
चंद्रिका राय ने आरोप लगया कि बिना किसी जानकारी के सामान भेजा गया है। प्रोडक्शन ऑफिसर के आदेश के मुताबिक सामान भेजते समय दोनों घर के लोग और मजिस्ट्रेट का उपस्थित होना जरूरी होता है। लेकिन यहां किसी की मौजूदगी के बिना ही सामान भेजा गया। दूसरी ओर लालू परिवार की ओर से तेज प्रताप यादव ने एक पत्र मीडिया को दिखाते हुए बताया कि चंद्रिका राय की पूर्णिमा राय ने महिला हेल्पलाइन के जरिए ऐश्वर्या का सामान मांगा था। जिसके बाद उसका सामान भेजा गया।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios