Asianet News HindiAsianet News Hindi

जज़्बा है बिहारीः बदलेगी बिहार की तस्वीर, देखिए डिप्टी CM तेजस्वी ने कैसे जीता युवाओं का दिल

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में ध्वजारोहण करते हुए युवाओं के लिए खुशखबरी दी है। उन्होंने कहा-हमारी सरकार युवाओं के लिए 20 लाख नौकरी देगी। वहीं तेजस्वी यादव ने कह-जज़्बा है बिहारी...जुनून है बिहार तो सब अच्छा होगा।

tejashwi yadav and cm nitish kumar announcement of employment 20 lakh job on independence day 2022 kpr
Author
Patna, First Published Aug 15, 2022, 1:44 PM IST

पटना (बिहार). पूरे देश में 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस हर्षोउल्लास के साथ मनाया जा रहा है। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में ध्वजारोहण किया। इसके साथ ही नीतीश ने स्वतंत्रता दिवस पर रोजगार देने के मामले बड़ा ऐलान करते हुए कहा- हमारी राज्य सरकार प्रदेश के युवाओं के लिए 10 लाख नहीं, 20 लाख नौकरी और रोजगार प्रदान करेगी। इस पर डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा-जज़्बा है बिहारी...जुनून है बिहार, उत्तम बिहार का सपना करना है साकार...

देखिए कैसे तेजस्वी ने जीता युवाओं का दिल
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बिहार के उपमुख्यमंत्री  तेजस्वी यादव ने कहा कि- हमारे लिए जनता की असली मुद्दा है... बिहार के हर एक नौजवान के दिल में जो उम्मीद और ख्वाहिश उसपर हमलोग मिलकर काम करेंगे। तेजस्वी ने आगे लिखा-जज़्बा है बिहारी...जुनून है बिहार, उत्तम बिहार का सपना करना है साकार। उन्होंने सीएम से कहा-हम और आप ले चलेंगे बिहार को विकास और प्रगति के पथ है शपथ!

गांधी मैदान से बिहार में ऐतिहासिक ऐलान 
तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद करते हुए कहा- 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पटना के गांधी मैदान से बेरोजगारों एवं युवाओं की अपेक्षाओं और सपनों के अनुरूप बिहार में ऐतिहासिक ऐलान के तहत 10 लाख नौकरियाँ एवं अन्य 10 लाख नौकरियों की व्यवस्था करने की ऐतिहासिक घोषणा पर आदरणीय मुख्यमंत्री जी का कोटि-कोटि धन्यवाद।

सीएम ने तेजस्वी यादव की तारीफ की 
वहीं सीएम नीतीश कुमार ने अपने संबोधन के दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की भी तारिफ की। कहा कि नई पीढ़ी के साथ मिलकर राज्य को आगे ले जाने का काम करेंगे। राज्य के खजाने पर पहला हक किसानों और बेरोजगार युवाओं का है। आपदी की स्थिति में निपटने के लिए विद्यालयों में कई तरह के प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाए जा रहें हैं। बच्चों को भूकंप से बचने के लिए मॉक ड्रील और डूबने से बचने के लिए तैरना सिखाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-आजादी महोत्सव की बिहार से सबसे शानदार तस्वीर: शहीद की मां के पैरों तले बिछा दी हथेलियां, रूला देगा ये Video

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios