5 PHOTOS में देखें आखिर क्यूं बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को देखकर लोग हो रहे कन्फ्यूजन

| Dec 09 2022, 06:04 PM IST

5 PHOTOS में देखें आखिर क्यूं बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को देखकर लोग हो रहे कन्फ्यूजन
5 PHOTOS में देखें आखिर क्यूं बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को देखकर लोग हो रहे कन्फ्यूजन
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

आमिर खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका एकदम चेंज लुक देखकर लोगों का माथा घुम रहा है। कई तो उनके लुक को देखकर इतना कन्फ्यूज हो गए कि उन्हें शक्ति कपूर और साउथ स्टार जगतपति बाबू तक समझ बैठे।

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir Khan) की  कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर हर किसी का माथा चकरा रहा है। दरअसल, सामने आई फोटोज में वह गले में गमछा, सिर पर टोपी, माथे पर तिलक लगाए दिख रहे हैं। सफेद दाढ़ी-मूंछ में वायरल हो रही उनकी फोटोज को देखकर लोग कन्फ्यूज हैं। कुछ लोग तो इतने कन्फ्यूज हो गए है आमिर को शक्ति कपूर और साउथ स्टार जगतपति बाबू तक समझ बैठे। आपको बता दें कि आमिर ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस में पूजा-अर्चना की, जिसकी फोटोज फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के डायरेक्टर अद्वैत चंदन (Advait Chandan) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की की। फोटोज में आमिर की एक्स पत्नी किरण राव (Kiran Rao) भी नजर आ रही है।

 

Subscribe to get breaking news alerts


डिफरेंट लुक ट्राई करने में माहिर हैं आमिर खान
आपको बता दें कि आमिर खान फिल्मों में अपने लुक पर एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस वक्त उनका जो लुक वायरल हो रहा है, वो ओरिजन है। फोटोज में देखा जा सकता है कि वो अपनी कंपनी आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिस में पूजा करते नजर आ रहे हैं। सामने आई फोटोज में आमिर कलश पूजन कर रहे हैं। पूजा के बाद उन्होंने एक्स पत्नी किरण राव के साथ आरती भी की। 

 


लोगों ने किए आमिर खान की फोटोज पर कमेंट्स
वायरल हो रही फोटोज पर लोग कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा- मैंने नाम नहीं पढ़ा और मुझे लगा कि शक्ति कपूर हैं। आमिर की हालत देखकर एक को साउथ के एक्टर जगपति बाबू की याद आ गई, जिनका लुक काफी कुछ इसी तरह का है। एक ने लिखा- भाई ये तो साउथ एक्टर जगपति बाबू जैसे लग रहे हैं। एक ने ताना मारते हुए लिखा-लाल सिंह चड्ढा के बाद इसको समझा आ गया इसलिए इस फोटो को इसकी पीआर एजेंसी इतनी घुमा रही है। हिंदुओं की वैल्यू अब समझ आ रही है। एक नो चौंकते हुए लिखा- एकबार तो दंग रह गया कि ये सच है आमिर खान है.. ऐसे मूवमेंट रियली हार्ट टचिंग होते हैं।

 


किरण राव ने भी की आरती
डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने जो फोटोज शेयर की है उसने कैप्शन के तौर पर सिर्फ #AamirKhanProductions ही लिखा है। उन्होंने इस बात को कोई डिटेल शेयर नहीं की है कि आखिर पूजा क्यों रखी गई। एक फोटो में देखा जा सकता है कि आमिर खान की एक्स पत्नी किरण राव आरती कर रही है और वे खुद हाथ जोड़ें खड़े नजर आ रहे है। 

 


आमिर खान ने एक्टिंग से लिया ब्रेक
आपको बता दें कि इस साल आई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई। 180 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अपनी लागत तक वसूल नहीं कर पाई। फिल्म को रिलीज से पहले ही बायकॉट झेलना पड़ा। करीना कपूर के साथ वाली इस फिल्म के फ्लॉप होने के बा आमिर ने एक साल के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है। उन्होंने तय किया है कि वे सालभर एक्टिंग से दूर रहेंगे और फैमिली के साथ वक्त गुजारेंगे।

 

ये भी पढ़ें
2022 में BOX OFFICE पर सबसे ज्यादा कमाने वाली 10 बॉलीवुड फिल्म, लिस्ट में FLOP अक्षय-आमिर की मूवी भी

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं शत्रुघ्न सिन्हा, 8 PHOTOS में देखें बंगले Ramayan के अंदर की सजावट

आखिर क्यों 2022 में बैक लिस्ट हुए आमिर-सलमान-शाहरुख, FLOP अक्षय कुमार भी TOP लिस्ट से गायब

अब तक की सबसे BOLD ड्रेस में नजर आई उर्फी जावेद, एक भड़कते हुए बोला- एक खून माफ हो तो मैं इसका..

BOX OFFICE के किंग है राजामौली, बिना फ्लॉप का टैग लिए दी 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में, कमाए 5000 Cr