Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या इस कारण Bunty Aur Babli 2 में नहीं किया Abhishek Bachchan ने काम, इस एक्टर को मिला लीड रोल

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्म बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों में 19 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज पहले यह सवाल उठ रहे हैं कि आखिर फिल्म में अभिषेक बच्चन को क्यों नहीं लिया गया। तो आपको बता दें कि इसकी वजह आदित्य चोपड़ा है।

abhishek bachchan not in bunty aur babli 2 because of this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 7:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. यशराज फिल्म्स  (Yash Raj Film) के बैनर की बंटी और बबली फ‍िल्‍म (Bunty Aur Babli) को दर्शकों ने खूब पसंद क‍िया था। कहानी, डायरेक्‍शन और गानों के अलावा रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ अभ‍िषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) की केमिस्‍ट्री भी ह‍िट रही थी। अब फ‍िल्‍म का सीक्‍वल आ रहा है तो अभिषेक इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। ओर‍िज‍िनल कास्‍ट में रानी मुखर्जी तो हैं लेक‍िन उनके अपोज‍िट इस बार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लिया गया है। बंटी और बबली 2 में अभ‍िषेक की गैर मौजूदगी की वजह उनका आद‍ित्‍य चोपड़ा  (Aditya Chopra) से झगड़ा बताया जा रहा है। वहीं अभ‍िषेक बच्‍चन और रानी का ब्रेकअप भी वजह भी इसके पीछे मानी जा रही है। आपको बता दें कि बंटी और बबली 2  (Bunty Aur Babli 2) 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म स‍िद्धांत चतुर्वेदी के साथ नई एक्‍ट्रेस शर्वरी को लॉन्‍च क‍िया जा रहा है। फिल्म की टीम इन दिनों प्रमोशन में जुटी है।


ओटीटी के लिए करेंगे इतने करोड़ इन्वेस्ट
बता दें कि यशराज की कुछ फिल्मों के ओटीटी राइट्स को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। इसी बीच कंपनी ने अब खुद की अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लाने का मन बना लिया है। फिलहाल की बात करें तो यशराज के बैनर तले आदित्य चोपड़ा की देखरेख में बन रही फिल्मों में करीब 1200 करोड़ रुपए का दांव लगा है। और अब कंपनी ने अपने बिजनेस को और एक्पेंड करने का मन बनाया है। कंपनी एक बार फिर वेब सीरिज और ओटीटी शोज बनाने की तैयारी कर रही है। अंदर खेमे की मानें तो कंपनी ने करीब 500 करोड़ रुपए इन्वेस्ट करने के लिए मंजूरी भी दे दी है। खबरों की मानें तो कंपनी के ओटीटी का नाम वाईआरएफ एंटरटेनमेंट रखा गया है। अभी इसकी ऑफिशियल घोषणा होना बाकी है।


रिलीज होगा हिट फिल्म का सीक्वल
यशराज फिल्म्स फिल्म के बैनर तले बनने वाली फिल्मों में सबसे पहले बंटी और बबली 2 रिलीज हो रही है। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की यह फिल्म 19 नवंबर सिनेमाघरों में धूम मचाएंगी। इसके अलावा की फिल्में रिलीज के लिए है। इनमें पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार और शमशेरा जल्दी ही रिलीज होने का कतार में खड़ी है। इन फिल्मों को लेकर यशराज फिल्म्स की एक बड़ी ओटीटी कंपनी की डील फाइनल होने की भी खबर है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। इनके अलावा शाहरुख खान की पठान और सलमान खान की टाइगर 3 की शूटिंग अभी चल रही है। ये फिल्में नए साल में रिलीज हो पाएगी। 
 

ये भी पढ़ें -
घूंघट की आड़ में अपनी दुल्हनिया को मुस्कराते देख शरमा गए Rajkummar Rao, देखें शादी से जुड़ी हर PHOTOS

Gemini Ganesan Birthday: 4 महिलाओं से रहे Rekha के पिता के संबंध, आखिरी पार्टनर जूलियाना से थे 36 साल बड़े

Aaradhya Bachchan Birthday: जब दादी ने Aishwarya Rai की बेटी के नैन-नक्श को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

Rajkummar Rao की दुल्हनिया ने लाल जोड़े संग पहनी इन खास चीजों से बनी ज्वैलरी, ओढ़नी पर लिखा था ये मैसेज

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios