Asianet News HindiAsianet News Hindi

PS 1 Trailer: 500 करोड़ की फिल्म में चोल राजवंश को लेकर विद्रोह, ऐश्वर्या राय की खूबसूरती ने जीता दिल

मोस्ट अवेडेट फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 का ट्रेलर आखिरकार मंगलवार को रिलीज किया गया। सामने आए ट्रेलर में फिल्म की भव्यता और धमाकेदार एक्शन देखकर लोगों को रोंगटे खड़े हो गए है। बता दें कि मणिरत्नम की फिल्म इसी महीने की 30 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

aishwarya rai bachchan mani ratnam film ponniyin selvan part one trailer release KPJ
Author
First Published Sep 7, 2022, 8:47 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मणिरत्नम (Mani Ratnam) की मोस्ट अवेडेट फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 (Ponniyin Selvan 1) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया। सामने आए ट्रेलर को देखकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए। 500 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि इसे देखने के बाद लोग राजामौली की बाहुबली को भूल जाएंगे। ट्रेलर की भव्यता और इसमें जिस तरह से वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, उस देखकर आंखें फटी की फटी रह गई। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan) के अलावा साउथ इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक सुपरस्टार्स नजर आ रहे है। यह फिल्म 100 साल पुराने चोल राजवंश की कहानी पर आधारित है। इसमें चोल वंश के राजराजा चोल प्रथम की जिंदगी के बारे में बताया जाएगा।


एक्शन-ड्रामा और विद्रोह से भरी है PS 1 
पोन्नियिन सेल्वन का पहला पार्ट जबरदस्त एक्शन, ड्रामा और विद्रोह से भरा पड़ा है। फिल्म के 3  मिनट 23 सेकंड के ट्रेलर से पलभर भी नजरे हटाना संभव नहीं है। जबरदस्त सेट, भव्यता और जिस तरह युद्ध के मैदान में एक्शन सीन्स दिखाए गए है, वहीं वाकई कमाल के है। ये फिल्म दक्षिण के जानेमाने लेखक कल्कि कृष्ण्मूर्ति द्वारा 1955 में लिखे गए उपन्यास पोन्नियन सेल्वन पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी 10वीं सदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसमें चोल साम्राज्य के संघर्ष की कहानी को दिखाया जाएगा। यह कावेरी नदी के बेटे पोन्नियन सेल्वन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासकों में से एक राजराजा चोल बनने की कहानी है। फिल्म में एआर रहमान का म्यूजिक है। 


डबल रोल में ऐश्वर्या राय बच्चन
2018 में बाद ऐश्वर्या राय फिल्म पोन्नियन सेल्वन से कमबैक कर रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म में वह डबल रोल प्ले कर रहे है। एक रोल रानी नंदिनी का और दूसरा उनकी मां मंदाकिनी देवी का है। ट्रेलर में ऐश्वर्या राय की खूबसूरत देखते ही बनती है। बता दें कि आखिरी बार ऐश्वर्या राय 2018 में आई फिल्म फन्ने खां ने नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राज कुमार राव थे। 


- 30 सितंबर को फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम सहित हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा तृषा कृष्णन, विक्रम, कर्थी, जयम रवि, शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज जैसे दिग्गज स्टार्स है। आपको बता दें कि पोन्नियन सेल्वन मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म के पहले पार्ट के रिलीज होने के बाद इसके दूसरे पार्ट पर काम शुरू किया जाएगा। 

 

ये भी पढ़ें
जवान हीरोज से भी ज्यादा FIT नजर आते हैं 79 साल के अमिताभ बच्चन, जानें क्या खाकर दिखते है इतने यंग

यूं ही नहीं नेशनल क्रश कहलाती हैं रश्मिका मंदाना, इन 10 PHOTOS में देखें साउथ एक्ट्रेस की खूबसूरती

क्या आपने पहचाना Cuttputlli में अक्षय कुमार के 'जीजा' को, कभी एक भयानक हादसे ने बर्बाद कर दिया था करियर

SEX-बोल्डनेस का तड़का और दहशत लेकर आ रही ये 9 वेब सीरीज, जानें कब और कहां देखा जा सकता है इन्हें

'अब तुम बॉलीवुड पत्नी नहीं' सोहेल खान से तलाक के बाद आखिर क्यों उठ रहे सीमा सजदेह को लेकर ऐसे सवाल ?

बेटी के साथ गणेश विसर्जन करने पहुंचे अल्लू अर्जुन, लाडली ने किया पापा संग डांस, PHOTOS देख फैन्स क्रेजी 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios