तो क्या Hera Pheri 3 कर रहे FLOP अक्षय कुमार, अंदर खेमे से सामने आई फिल्म से जुड़ी खास डिटेल

| Dec 05 2022, 04:01 PM IST

तो क्या Hera Pheri 3 कर रहे FLOP अक्षय कुमार, अंदर खेमे से सामने आई फिल्म से जुड़ी खास डिटेल

सार

फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर एक खुश करने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार फिल्म में वापसी कर रहे हैं। मेकर्स के साथ उनका बातचीत का दौर दोबारा शुरू हो गया है। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. लंबे समय से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म हेरा फेरी 3 ( Hera Pheri 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से उन्हें इस फ्रैंचाइजी से आउट किया है तभी से इस फिल्म से जुड़ी नई जानकारियां सामने आ रही है। अब एक और चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई, जिसमें कहा जा रहा कि अक्षय फिल्म में वापसी कर रहे हैं और वे ही राजू का किरदार निभाएंगे। पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो पब्लिक की डिमांड को ध्यान में रखते हुए कहा जा रहा है कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) अक्षय से दोबारा बातचीत कर रहे हैं ताकि जो भी मैटर है, वो सॉल्व हो सके और वे दोबारा इस फिल्म का हिस्सा बन सके। कहा तो यह भी जा रहा है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ हेरा फेरी 3 की कास्टिंग के संबंध में सब कुछ पेपर पर था, लेकिन अब चीजों को दोबारा बदलना पड़ेगा।


अक्षय कुमार से मुलाकात कर रहे नाडियाडवाला
पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो पिछले 10 दिनों से फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार से कई बार मुलाकात की है ताकि सभी मतभेदों को सुलझाया जा सके और उन्हें फ्रैंचाइजी में वापस लाया जा सके। कहा जा रहा है कि फिरोज को अहसास हुआ कि फिल्म में अक्षय का किरदार कितना खास है और इसको सिर्फ वे ही निभा सकते हैं। फिरोज से जुड़े एक करीबी सूत्र का कहना है कि उन्होंने पब्लिक की भावनाओं को ध्यान में रखकर ओरिजन तिकड़ी के साथ ही हेरा फेरी 3 बनाने का फैसला किया है। सूत्र का कहना है कि हेरा फेरी अक्षय के बिना नहीं बन सकती और यहीं वजह है कि हिंदी सिनेमा की कॉमिक फ्रैंचाइजी में उनको दोबारा लाने पर चर्चा चल रही है। कहा जा रहा है कि अक्षय ने भी न केवल एक एक्टर के रूप में बल्कि हेरा फेरी 3 को एक क्रिएटिव फिल्म बनाने के लिए रुचि दिखाई है और फिरोज के साथ सहयोग करने को तैयार हो रहे हैं। सूत्र का कहना है कि फाइनेंस कभी भी इश्यू नहीं रहा है। 

Subscribe to get breaking news alerts


इसलिए अक्षय कुमार नहीं कर रहे थे हेरा फेरी 3
रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार के हेरा फेरी 3 नहीं करने का कारण पैसा नहीं बल्कि फिल्म की स्क्रिप्ट थी। कहा जा रहा है कि अक्षय जानते हैं कि ये फ्रैंचाइजी कितनी बड़ी है और केवल ब्रांड नाम को भुनाने के लिए चीजों को हल्के में नहीं लेना चाहिए। सूत्र का कहना है कि लेकिन अब वह और फिरोज बैठकर हेरा फेरी 3 के सभी पहलुओं पर फैसला करेंगे। अगर सब कुछ ठीक रहा तो अक्षय राजू के रूप में वापस आ सकते हैं।


- आपको बता दें कि हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी हिंदी सिनेमा के दो सबसे प्रतिष्ठित कॉमिक फिल्में हैं, जिनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की केमिस्ट्री देखने लायक है। इन फिल्मों से दर्शक से इमोशनली जुड़े हैं। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचाया था। 

 

ये भी पढ़ें
गुमनामी में खोई 80 के दशक के इस हीरोइन को अचानक याद आए बीते दिन, अपने Hero संग शेयर की PHOTO

BOX OFFICE पर इन 8 फिल्मों के सीक्वल ने मचाया खूब गदर, पर इनमें FLOP अक्षय-आमिर की 1 मूवी भी नहीं

BOLD कंटेंट पर बनी फिल्मों पर खूब मचा बवाल, अक्षय कुमार की 2 मूवी रही HIT तो इन पर लगाया गया बैन

FLOP अक्षय कुमार का मास्टर स्ट्रोक, BOX OFFICE पर धाक जमाने इन फिल्मों के साथ खेलेंगे माइंड गेम

 
Read more Articles on