Asianet News HindiAsianet News Hindi

विदेश में शूट होने वाली पहली फिल्म होगी अक्षय कुमार की बेल बॉटम, अगले महीने यहां शुरू होगी शूटिंग

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू होने की जानकारी शेयर की है। कोरोना महामारी के कारण मार्च से बंद चल रही फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय की देश के बाहर शूट होने वाली यह पहली फिल्म है। बेल बॉटम की शूटिंग अगले महीने अगस्त में यूके में शुरू होगी। बेल बॉटम स्पाय थ्रिलर है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। पिछले दिनों ही वाणी कपूर के इस फिल्म से जुड़ने की खबरें सामने आईं थीं। बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी नजर आएंगी।

Akshay Kumar film BellBottom will first Bollywood film to shot abroad after lockdown KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 6, 2020, 5:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लॉकडाउन खत्म हो चुका है और अनलॉक 2 शुरू हो गया है। पोस्ट प्रोडक्शन, टीवी शोज की शूटिंग के बाद अब फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो रही है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू होने की जानकारी शेयर की है। कोरोना महामारी के कारण मार्च से बंद चल रही फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय की देश के बाहर शूट होने वाली यह पहली फिल्म है। बेल बॉटम की शूटिंग अगले महीने अगस्त में यूके में शुरू होगी। 


ये होगी फिल्म मं लीड एक्ट्रेस
कुछ दिन पहले ही ये जानकारी सामने आई थी कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर होगी। वाणी ने इस बात की पुष्टि करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- इस सुपर डुपर के लिए रोमांचित और उत्साहित हूं!! अक्षय कुमार सर के साथ काम करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। चलिए बेल बॉटम को शुरू करते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था वह अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने निर्माता पूजा एंटरटेनमेंट घर जैसा महसूस कराने के लिए भी धन्यवाद दिया है। 

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में ...
अगले साल अप्रैल में होगी रिलीज
बेल बॉटम स्पाय थ्रिलर है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। पिछले दिनों ही वाणी कपूर के इस फिल्म से जुड़ने की खबरें सामने आईं थीं। बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं। प्रोडक्शन वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी और जैकी भगनानी कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट 2 अप्रैल 2021 तय की गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios