Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय कुमार की फिल्म गोरखा के पोस्टर में रिटायर आर्मी ऑफिसर ने बताई गलती तो एक्टर ने दिया जवाब

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म गोरखा की घोषणा करते हुए इससे जुड़े कुछ पोस्टर शेयर किए थे। पोस्टर में अक्षय का बेहतरीन लुक देख फैन्स क्रेजी हो गए थे और हर तरफ उनके लुक की चर्चा हो रही है, लेकिन इस पोस्टर में एक गलती है, जिसे एक पूर्व गोरखा अधिकारी ने प्वाइंट आउट किया। 

akshay kumar new film gorkha poster, retired army officer points out mistake
Author
Mumbai, First Published Oct 17, 2021, 9:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म गोरखा (Gorkha) की घोषणा करते हुए इससे जुड़े कुछ पोस्टर शेयर किए थे। बता दें कि ये फिल्म जो मेजर जनरल इयान कार्डोजो (Ian Cardozo) के जीवन पर आधारित है। वे भारतीय सेना के गोरखा रेजिमेंट (5वीं गोरखा राइफल्स) के अधिकारी थे। उन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के अलावा 1962 और 1965 के युद्धों में भी खास भूमिका निभाई थी। पोस्टर में अक्षय का बेहतरीन लुक देख फैन्स क्रेजी हो गए थे और हर तरफ उनके लुक की चर्चा हो रही है, लेकिन इस पोस्टर में एक गलती है, जिसे एक पूर्व गोरखा अधिकारी ने प्वाइंट आउट किया। अधिकारी ने अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया- डियर अक्षय कुमार जी, एक पूर्व गोरखा अधिकारी होने के नाते, मैं यह फिल्म बनाने के लिए आपका धन्यवाद करता हूं। डिटेल मायने रखते हैं, इसलिए खुकरी को ठीक तरह से दिखाएं। धारदार हिस्सा, दूसरी तरफ होना चाहिए। यह तलवार नहीं है, खुकरी ब्लेड के अंदरूनी हिस्से से स्ट्राइक करता है। खुकरी की एक सैंपल फोटो। शुक्रिया।


अक्षय कुमार ने दिया जवाब
गोरखा अधिकारी द्वारा अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए पोस्टर में गलती बताए जाने के बाद उन्होंने ट्वीट के जरिए रिप्लाई किया। अक्षय ने लिखा- मेजर जॉली थैंक्यू इस बात को बताने के लिए। फिल्म की शूटिंग करने के दौरान इस बात का ध्यान रखा जाएगा। मुझे गर्व है जो मैं गोरखा फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं। आपको बता दें कि इन दिनों इंडस्ट्री में अक्षय ही एक ऐसे स्टार है, जो धड़ाधड़ा अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। उनकी कई हिट फिल्में एक के बाद एक रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि उनकी मोस्ट अवेडेट फिल्म सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है।


गोरखा का फर्स्ट लुक शेयर कर लिखा था ये
फिल्म गोरखा के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था- कभी-कभी आपके सामने इतनी प्रेरक कहानियां आती हैं कि आप उन्हें बनाना ही चाहते हैं। #गोरखा - महान युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर एक ऐसी ही फिल्म है। एक आइकन का रोल प्ले करने और इस विशेष फिल्म को पेश करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। फिल्म का निर्देशन संजय पूरन सिंह चौहान करेंगे और इसका निर्माण आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा करेंगे। बात अक्षय के वर्कफ्रंट की करें तो अतरंगी रे, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे, सिंड्रैला जैसी फिल्में आने वाले समय में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े-

जब एक फ्रेम में दिखी थी धर्मेंद्र की दोनों पत्नियां, सनी देओल की मां के बगल में खड़ी थी हेमा मालिनी

जब औंधे मुंह गिरी काजोल की चली गई थी याददाश्त, करने लगी थी ऐसी हरकतें, फिर इस ट्रिक ने किया था कमाल

रोनी सूरत और टेढ़ा-मेढ़ा मुंह बनाए दिखा करीना कपूर का बेटा, मम्मी नहीं इनकी गोद में आया नजर, ये भी दिखे

चेहरे पर झुर्रियां और फूले गाल, 20 साल बाद ऐसे दिखने लगे सनी देओल, 'गदर' के इन स्टार्स की भी बदली रंगत

हेमा मालिनी को आज भी है धर्मेंद्र संग रिश्ते को लेकर इस बात का मलाल, सालों बाद भी नहीं मिली 1 खुशी

धर्मेन्द्र को जरा भी पसंद नहीं करते थे हेमा मालिनी के पापा, एक बार तो इस वजह से पहुंच गए थे सेट पर

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios