Asianet News HindiAsianet News Hindi

Cuttputlli Teaser Out : अक्षय की पिछली 6 में से 5 फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप, अगली फिल्म OTT पर करेंगे रिलीज

अक्षय कुमार की पिछली फिल्म 'रक्षा बंधन' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है। इस बीच सुपरस्टार ने अपनी नई फिल्म का टीजर साझा किया है, जो बड़े पर्दे पर नहीं, बल्कि OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

Akshay Kumar share the teaser of his next film Cuttputlli Amid Raksha Bandhan Failure GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 19, 2022, 2:19 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के फ्लॉप होने की चर्चा के बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नई फिल्म 'कठपुतली'  (Cuttputlli) का टीजर सामने आ गया है। खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर साझा किया है। उन्होंने इसके साथ लिखा है, "ये खेल पावर का नहीं, माइंड का है और इस माइंड गेम में आप और मैं सब कठपुतली हैं।" इस दौरान अक्षय कुमार ने यह भी बताया है कि यह फिल्म 2 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर शनिवार को रिलीज किया जाएगा।

Akshay Kumar share the teaser of his next film Cuttputlli Amid Raksha Bandhan Failure GGA

टीजर में अक्षय कुमार का लुक दिखा

टीजर में अक्षय कुमार के लुक के साथ-साथ बैकग्राउंड में उनकी आवाज़ भी सुनाई दे रही है। इसमें वे कह रहे हैं, "सीरियल किलर के साथ पावर नहीं,  माइंड गेम खेलना चाहिए। वो हमारे साथ खेल रहा है।" टीजर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं, जो एक सीरियल किलर की तलाश में है। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है, जो इससे पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बेल बॉटम' के लिए साथ काम कर चुके हैं। रकुल प्रीत सिंह की भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स असीम अरोड़ा ने लिखे हैं, जबकि इसके प्रोड्यूसर वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख हैं।

दूसरी फिल्म जो सीधे OTT पर आएगी

'कठपुतली' अक्षय कुमार की ऐसी दूसरी फिल्म होगी, जो सीधे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इससे पहले 2020 में उनकी 'लक्ष्मी' OTT पर आई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद नहीं किया था। हालांकि, उसके बाद उनकी 6 फ़िल्में 'बेल बॉटम', 'सूर्यवंशी', 'अतरंगी रे', 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षा बंधन'  बड़े पर्दे पर आ चुकी हैं और उनमें से सिर्फ 'सूर्यवंशी' दर्शकों को बटोरने में सफल रही। बाकी 5 फ़िल्में बुरी तरह फ्लॉप हुईं।

रक्षा बंधन सिर्फ 38 करोड़ कमा सकी 

अक्षय कुमार की पिछली फिल्म 'रक्षा बंधन' है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लगभग 70 करोड़ रुपए में आनंद एन राय के निर्देशन में बनी  इस फिल्म ने 8 दिन में लगभग 38 करोड़ रुपए की कमाई की है। अक्षय की अन्य फिल्मों में 'रामसेतु',' सेल्फी', 'OMG 2', 'सूराराई पोत्तरू' की हिदी रीमेक और 'कैप्सूल गिल' शामिल हैं।

और पढ़ें...

एक ही साल में रिलीज हुई थीं अक्षय कुमार की ये 11 फ़िल्में, सिर्फ एक रही सुपरहिट, जानिए बाकी 10 का हाल

सलमान खान को एक्स-गर्लफ्रेंड ने बताया मानसिक बीमार, कहा- उसने मुझे ही नहीं, कई महिलाओं को पीटा है

9 PHOTOS : जानिए क्या करती हैं राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा, जो लगातार दे रही हैं अपने पिता की HEALTH UPDATE

राजू श्रीवास्तव की बेटी शादी लायक, बेटा भी छोटा, पत्नी ने हाथ जोड़कर लोगों से की यह अपील

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios