Asianet News HindiAsianet News Hindi

Amitabh Bachchan के घर में चमगादड़ों का आतंक, बचने के लिए लोगों से मांग रहे सलाह

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। हाल ही में बिग बी ने ब्लॉग पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके घर 'जलसा' (Jalsa) पर चमगादड़ों ने हमला कर दिया है।

Amitabh Bachchan tensed about bats around his house, seek people advice for this problem
Author
Mumbai, First Published Oct 27, 2021, 3:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। हाल ही में बिग बी ने ब्लॉग पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके घर 'जलसा' (Jalsa) में चमगादड़ों ने हमला कर दिया है। इतना ही नहीं, बिग बी ने यह भी बताया कि चमगादड़ों के घुसने से घरवाले बेहद खौफ में हैं।

 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में कहा- एक बार फिर से चमगादड़ घर में घुसा आया। सावधानी बरतने के बाद भी कल फिर इनसे सामना हुआ। सभी जरूरी डिवाइस इकट्ठा किए जाने लगे जो चमगादड़ को रोकने और उनसे छुटकारा दिलाएं और डरे सहमे घरवालों को राहत दें। बिग बी ने आगे लिखा- नहीं...मुझे EF brigade से कोई सलाह नहीं चाह‍िए..पर आपके पास कुछ नया है जो हमने आज तक ट्राई नहीं किया है तो उसे जरूर हमारे सामने लाएं। वैसे, हमने धुंआ किया, सैनिटाइज्ड लिक्व‍िड छ‍िड़का, इलेक्ट्रॉन‍िक रिपेलेंट गैजेट और इन सबसे ज्यादा प्रैक्ट‍िकल है- यूकेलिप्टस के तेल का सभी जगह छ‍िड़काव करना। 

Amitabh Bachchan tensed about bats around his house, seek people advice for this problem

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, "सभी जरूरी डिवाइस इकट्ठा किए जाने लगे जो चमगादड़ को रोकने और उनसे छुटकारा दिलाए और डरे सहमे घरवालों को राहत दे। नहीं...मुझे ईएफ ब्रिगेड से कोई सलाह नहीं चाह‍िए...पर आपके पास कुछ नया है ,जो हमने आज तक ट्राई नहीं किया है तो उसे जरूर हमारे सामने लाएं। हमने धुंआ किया, सैनिटाइज्ड लिक्व‍िड छ‍िड़का, इलेक्ट्रॉन‍िक रिपेलेंट गैजेट और इन सबसे ज्यादा प्रैक्ट‍िकल है-नीलगिरी के तेल का सभी जगह छ‍िड़काव करना..।" इससे पहले बिग बी ने 2020 में एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने घर में चमगादड़ के घुसने की खबर बताई थी। इसमें अमिताभ ने लिखा था- देवियों और सज्जनों! इस घंटे की खबर, ब्रेकिंग न्यूज, क्या आप यकीन करेंगे? एक चमगादड़ जलसा में तीसरे फ्लोर पर, मेरे कमरे में घुस आया। बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला। कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा।

बिग बी की कई फिल्में रिलीज को तैयार : 
वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं और कइयों की शूटिंग अटकी पड़ी है। अमिताभ बच्चन जल्द ही मेडे, चेहरे, ब्रह्मास्त्र, झुंड जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। इसके साथ ही वो इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 13 की शूटिंग में बिजी हैं।

ये भी पढ़ें -

Anuradha Paudwal Birthday: पहले पति को खोया फिर जवान बेटे की मौत से टूट गई ये सिंगर, 1 फैसले से चौपट हुआ करियर

पीठ की नुमाइश के बाद अब उर्फी जावेद ने पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, कपड़े से दिखी ब्रा तो लोग बोले- रहम करो मैडम

Jab We Met@14: प्यार में होशो हवास खो बैठी करीना ने जब बर्बाद कर दिया था इस एक्टर का करियर, किया था ये काम

Bigg Boss 15: कैप्टेंसी टास्क में बिगड़ी तेजस्वी प्रकाश की तबियत तो इस शख्स ने मचा दिया हंगामा

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की सगाई-शादी की खबरों के बाद इस एक इशारे ने किया सबकुछ साफ

Pooja Batra Birthday: कभी अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी शादी, फिर यूं हार गई इस मुस्लिम एक्टर पर दि

ढीली-ढाली पैंट और बिना मेकअप का चेहरा मास्क में छुपाती दिखी करीना कपूर, पति-बेटे संग यहां आई नजर

रवीना टंडन तप रही थी बुखार में और सह रही थी पीरियड्स का दर्द, फिर भी न चाहते हुए करना पड़ा ये काम


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios