Asianet News HindiAsianet News Hindi

आलिया को रेप की धमकी के बाद अनुराग कश्यप की हो गई थी हालत खराब, बिकिनी तस्वीरों पर हुआ था बवाल

अनुराग ने कहा कि उस दौरान  उन्हें आलिया की चिंता  रेप की धमकी के बाद शुरू हुई थी। दोबारा मूवी के निर्माता ने कहा, " बेटी को लेकर  चिंता इतनी ज्यादा हो गई थी वे  सब कुछ छोड़ कर अमेरिका चले गए थे। इसके बाद बड़ी मुश्किलों से स्थितयां नॉर्मल हुई थीं।  

Anurag Kashyap reached America after rape threat to Alia rps
Author
Bhopal, First Published Aug 20, 2022, 8:16 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Anurag Kashyap Reveals Aaliyah Got Anxiety After Rape Threats :  अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक इंटरव्यु में अपनी बेटी आलिया कश्यप को मिली रेप की धमकी के बारे में बताया है। आरती बजाज और अनुराग कश्यप की बेटी को बिकिनी में पोज देने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था। कुछ नेटीजन्स से उन्हें रेप करने की धमकी मिली थी । अनुराग ने उन दिनों को याद करते हुए बताया कि उन्हें सब कुछ छोड़कर अपनी बेटी के पास अमेरिका जाना पड़ा था।  अनुराग ने कहा कि आलिया ऑनलाइन मिली धमकियों की वजह से बहुत चिंतित हो गई थी। 

धमकी मिलने के बाद अनुराग कश्यप चले गए थे अमेरिका

अनुराग ने कहा कि उस दौरान आलिया की चिंता से बहुत परेशान थे, उनकी बेटी की चिंता रेप की धमकी के बाद शुरू हुई थी।  फिल्म दोबारा  के निर्माता ने कहा, " बेटी की चिंता इतनी ज्यादा हो गई थी वे  सब कुछ छोड़ कर अमेरिका चले गए थे, और वह उनके साथ यहां वापस आ गई।

हर तरह की बातें करती है शेयर

अनुराग का कहना है कि उन्होंने आलिया को कभी भी सुर्खियों से नहीं बचाया है, उन्हें गर्व महसूस होता है कि आलिया हर किसी से हर चीज के बारे में बात करती है, कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो बच्चे माता-पिता के साथ चर्चा करने में संकोच करते हैं। उन्होंने बताया, "इस उम्र में, वह हर किसी से, हर चीज के बारे में बात करती है। अनुराग ने अपनी बेटी को कभी भी छिपा कर नहीं रखा, उस कभी भी फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी। उनके मुताबिक वह हमेशा से फैशन को आगे बढ़ाना चाहती थीं। उन्होंने यह भी माना कि आलिया को इतना अटेंशन इसलिए मिलता है क्योंकि वह बेवजह के मुद्दों पर ध्यान खींचती हैं। उन्होंने मजाक में कहा, "अगर मुझे बॉक्स ऑफिस पर इतना अटेंशन मिलता, तो इसकी भरपाई हो जाती।"

विवेक अग्निहोत्री से मतभेद
अनुराग ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उनकी ऑस्कर में शामिल होने वाली फिल्म के बारे में किया गया कॉमेन्ट  विवेक अग्निहोत्री को पसंद नहीं आया था। अनुराग ने ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए द कश्मीर फाइल्स के मुकाबले आरआरआर को प्राथमिकता दी थी। विवेक ने अपने ट्वीट में दोबारा फिल्म निर्माता को नरसंहार से इनकार करने वाला बताया है।

ये भी पढ़ें-

Emergency: 6 साल बाद महिमा चौधरी की वापसी, निभाएंगी पूर्व पीएम की करीबी का रोल, सामने आया First
Cuttputlli Trailer: जवान- हसीन लड़कियों के हत्यारे को ढूंढने निकले अक्षय कुमार, वर्दी में दिखाया दम
Raju Srivastava Health Update: राजू की सेहत में लगातार हो रहा है सुधार, बंद किए गए एंटीबायोटिक के
क्या पांचवीं फ्लॉप साबित होगी तापसी पन्नू की Dobaaraa, पहले दिन फिल्म करोड़ का आंकड़ा तक नहीं छू पाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios