Asianet News HindiAsianet News Hindi

नहीं रहे अनुष्का शर्मा-करीना कपूर के मेकअप आर्टिस्ट, अंतिम यात्रा में शामिल हुई माधुरी दीक्षित

इंडस्ट्री के जानेमाने मेकअप आर्टिस्ट सुभाष वगल का कैंसर के चलते निधन हो गया है। सुभाष बॉलीवुड की कई नामी एक्ट्रेसेस के मेकअप आर्टिस्ट थे। सुभाष का निधन गुरुवार को हुआ और उनके अंतिम संस्कार में माधुरी दीक्षित, डब्बू रतनानी सहित सेलेब्स शामिल हुए। अपने मेकअप आर्टिस्ट के निधन ने दुखी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर एक लंबा चौड़ा इमोशनल पोस्ट लिखा। 

Anushka Sharma Katrina Kaif emotional posts on death of makeup artist Subhash Vagal KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2019, 12:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. इंडस्ट्री के जानेमाने मेकअप आर्टिस्ट सुभाष वगल का कैंसर के चलते निधन हो गया है। सुभाष बॉलीवुड की कई नामी एक्ट्रेसेस के मेकअप आर्टिस्ट थे। सुभाष का निधन गुरुवार को हुआ और उनके अंतिम संस्कार में माधुरी दीक्षित, डब्बू रतनानी सहित सेलेब्स शामिल हुए। अपने मेकअप आर्टिस्ट के निधन ने दुखी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर एक लंबा चौड़ा इमोशनल पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा, 'वो दयालु, विनम्र और ब्रीलियंट थे। एक कलाकार, मैं हमेशा उन्हें यही कहती थी। सुब्बू हमेशा हमारे देश के सबसे ज्यादा प्यार और इज्जत पाने वाले मेकअप आर्टिस्टों में से एक रहेंगे। जब भी उन्होंने मेरे चेहरे को छुआ अपने बेहतरीन टैलेंट से मुझे खूबसूरत लुक दिया। और अपने खूबसूरत काम के लिए वो हमेशा याद किए जाएंगे। एक बेहतरीन बेटा, भाई और एक खूबसूरत शख्स आज हमें छोड़ गया। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे सुब्बू।' 

 

अनुष्का के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किए, जिसमें सोनम कपूर, करण जौहर, बिपाशा बसु, अथिया शेट्टी, काजल अग्रवाल, इशा गुप्ता, अदिति राव हैदरी और डब्बू रतनानी शामिल हैं। सभी ने कमेंट कर सुब्बू की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। 


कैटरीना कैफ ने भी सुब्बू के साथ वाली फोटो शेयर कर इंस्टाग्राम पर दुख व्यक्त किया। वहीं, करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो पोस्ट कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios