Asianet News HindiAsianet News Hindi

BOX OFFICE पर इस साउथ स्टार से पंगा लेना भारी न पड़ जाए अर्जुन कपूर को, बताई Kuttey की रिलीज डेट

अर्जुन कपूर ने कुछ मिनट पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म कुत्ते की रिलीज डेट घोषित की है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि इस अर्जुन की एकमात्र फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई थी।

arjun kapoor upcoming film kuttey releasing in cinemas on 13 January 2023 KPJ
Author
First Published Nov 7, 2022, 11:48 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. इस साल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की एकमात्र फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई और ये भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। मोहित सूरी की ये फिल्म 2014 में आई फिल्म एक विलेन का सीक्वल थी। एक विलेन  ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था और अच्छा बिजनेस भी किया था। अब अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म कुत्ते को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उनकी फिल्म कुत्ते 13 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म को असमान भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि अर्जुन की फिल्म का साउथ स्टार थलापति विजय की फिल्म वरिसु से जबरदस्त क्लैश होने वाला है क्योंकि विजय की फिल्म भी इसी दौरान रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं।


अर्जुन कपूर ने शेयर की पोस्ट
अर्जुन कपूर ने पोस्ट शेयर कर लिखा- न्यू ईयर का जश्न कुत्ते के साथ, 13 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। साथ ही उन्होंने एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिस पर लिखा है- कुत्ते 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शर्दुल भारद्वार है। कुत्ते के डायरेक्टर असमान भारद्वाज हैं और इसे गुलशन कुमार, भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले बनाया गया है। इसके प्रोड्यूसर लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुल गर्ग और रेखा भारद्वाज हैं। उनकी पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ ने अर्जुन के मजे भी दिए। एक बोला- हमें कोई इंटरेस्ट नहीं तो दूसरे ने लिखा- फाइनली फिल्म मैचिंग मैन्स कैरेक्टर। एक अन्य ने लिखा- फिर से सब मजे लेंगे तुम्हारे। एक ने पूछा- इस से अछा नाम नहीं मिला ? एक ने लिखा- कोई ना जाएगा तेरी फिल्म देखने फालतू आदमी। एक ने रिक्वेस्ट करते हुए लिखा- बंद कर दो हमपर जुल्म करना। 


प्रभास डरे पर अर्जुन कपूर ले रहे पंगा
आपको बता दें कि प्रभास की फिल्म आदिपुरुष पहले 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने क्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया। इसकी वजह ये थी साउथ स्टार थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म वरिसु भी इसी दौरान रिलीज हो रही थी। मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए घोषित किया था फिल्म संक्रांति (12 जनवरी) पर रिलीज होगी। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स तो यह भी कि चिरंजीवी और रवि तेजा ने भी अपनी अनटाइटल्ड फिल्म मेगा 154 को भी इसी दिन रिलीज करने का प्लान बनाया है। वहीं, नंदामुरी बालकृष्ण की वीरा सिम्हा रेड्डी भी इसी दिन रिलीज की जा सकती है। 


- बात अर्जुन कपूर के करियर की करें तो उन्होंने 2012 में फिल्म इशकजादे से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। हालांकि, उन्होंने अपने करियर में हिट कम और फ्लॉप फिल्में ज्यादा दी है। उनकी अपकमिंग फिल्में द लेडी किलर और मेरी पत्नी का रीमेक हैं। इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग फिलहाल जारी है। 

 

ये भी पढ़ें
इस साल की 16 महा DISASTER, इसमें 4 अक्षय कुमार तो 2 अजय देवगन की, ये मेगा स्टर भी रहा सुपर FLOP

1 फिल्म बनाने इतने करोड़ वसूलते हैं ये 8 डायरेक्टर, लिस्ट में TOP पर बॉलीवुड का निर्देशक नहीं

इंटरनेट पर बवाल मचा रही अंकिता लोखंडे की हॉटनेस, 7 PHOTOS में देखें किन अदाओं से कर रही घायल

22 साल की बेटी की मां के SEXY लुक को देख डगमगाया ईमान, 6 PHOTOS में देखें क्यों मचल रहा सबका दिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios