Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाभी जी घर पर हैं: 'मलखान' के निधन के 2 महीने बाद सेट पर फिर छाया मातम, अब इस एक्टर के 19 साल के बेटे की मौत

23 जुलाई को 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान यानी दीपेश भान का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हुआ था। अब इस शो में अहम किरदार निभा रहे एक्टर के बेटे की मौत ने पूरे माहौल को ग़मगीन कर दिया है।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Fame Actor Jeetu Gupta's Son passed Away At 19 GGA
Author
First Published Sep 28, 2022, 3:29 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) के मलखान यानी दीपेश भान (Deepesh Bhan) के निधन के पूरे दो महीने बाद एक बार फिर इस कॉमेडी शो की टीम के एक सदस्य पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। शो में खुद को तांत्रिक बताने वाले डॉ. गुप्ता का रोल करने वाले जीतू गुप्ता के 19 साल के बेटे आयुष का निधन हो गया है। जीतू ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है, जिस पर कॉमेडियन सुनील पाल ने शोक व्यक्त किया है।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Fame Actor Jeetu Gupta's Son passed Away At 19 GGA

जीतू गुप्ता ने सोशल मीडिया पर आयुष की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, "नहीं रहा मेरा बाबू आयुष।" सुनील पाल ने इस पोस्ट का स्क्रीन शॉट लिया और उसे सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा है, "भाभी जी घर पर हैं के एक्टर, मेरे भाई जीतू के सुपुत्र आयुष (19 वर्ष) नहीं रहे।" इसके साथ सुनील ने रोने वाली इमोजी भी शेयर की है।

वेंटिलेटर पर थे आयुष गुप्ता

जीतू गुप्ता ने मंगलवार शाम सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उनके बेटे की हालत गंभीर है और वे वेंटिलेटर पर हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से आयुष के लिए दुआ करने की गुजारिश भी की थी। जीतू की यह पोस्ट आने के बाद लोगों ने उन्हें फोन कर बेटे का हालचाल जानने की कोशिश की थी, जिसके बाद उन्होंने बेटे की अस्पताल से एक तस्वीर साझा की, जिसमें देखा जा सकता है कि वे अस्पताल के बेड पर अचेत अवस्था में लेटे हुए हैं और उन्हें वेंटिलेटर लगा हुआ है।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Fame Actor Jeetu Gupta's Son passed Away At 19 GGA

पोस्ट के साथ जीतू ने लिखा था, "बेटेआयुष के बारे में पोस्ट पढ़ने के बाद आप सब की लगातार कॉल उसके हाल पूछने के लिए आ रहे हैं। लेकिन आप लोगों से हाथ जोड़कर अनुरोध है कि सिर्फ अपना आशीर्वाद दें और भगवान से प्रार्थना करें । क्योंकि इस वक्त उसकी हालत बहुत सीरियस है, मैं बिल्कुल बात करने की स्थिति में नहीं हूं। और संभव नहीं है कि इतने सारे कॉल।" इस पोस्ट के एक दिन बाद ही यानी 28 सितम्बर को उनका बेटा आयुष उन्हें हमेशा के लिए छोड़ गया।

कानपुर के रहने वाले हैं जीतू गुप्ता

जीतू गुप्ता कानपुर के रहने वाले हैं। हाल ही में जब कानपुर से ताल्ल्लुक रखने वाले दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हुआ, तब उन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी और कहा था कि संघर्ष के दिनों में राजू ने उनका बहुत साथ दिया था।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Fame Actor Jeetu Gupta's Son passed Away At 19 GGA

और पढ़ें...

मॉल में दो एक्ट्रेस का हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट, घटना का VIDEO हो रहा वायरल

VIKRAM VEDHA: सैफ अली खान बोले- मैं अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकता, VIRAL VIDEO देखते ही भड़क उठे लोग

Lata Mangeshkar Birth Annniversary: क्यों नहीं की थी लता जी ने शादी?12 किस्सों में जानिए ऐसे ही सवालों के जवाब

ऐश्वर्या राय ने 25 साल के करियर में की 40 से ज्यादा फ़िल्में, लेकिन ब्लॉकबस्टर सिर्फ दो, वो भी दूसरे के दम पर

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios