Asianet News HindiAsianet News Hindi

रोमांस के मूड में दिखे Bhagyashree के पति, एक्ट्रेस ने भी हिमालय को कर लिया Kiss

भाग्यश्री 52 साल की उम्र में भी बेहद फिट और खूबसूरत हैं। वो अक्सर अपनी फिटनेस के वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पति हिमालय दसानी के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। 

Bhagyashree Kisses to Husband Himalaya Dassani kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 12, 2022, 6:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की पहली हीरोइन रहीं भाग्यश्री (Bhagyashree) कुछ दिनों पहले ही कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' में नजर आई थीं। भाग्यश्री 52 साल की उम्र में भी बेहद फिट और खूबसूरत हैं। वो अक्सर अपनी फिटनेस के वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पति हिमालय दसानी के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। बता दें कि कुछ महीनों पहले भाग्यश्री पति हिमालय के साथ वेकेशन मनाने के लिए पहाड़ों पर गई थीं, ये वीडियो उसी दौरान का है। 

वीडियो में भाग्यश्री (Bhagyashree) किचन में चाय बनाती दिख रही हैं। तभी उनके पति हिमालय दसानी पीछे से आते हैं और एक्ट्रेस को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में हग करते हैं। इस पर भाग्यश्री भी पीछे मुड़कर पति को किस कर लेती हैं। इंस्टाग्राम पर भाग्यश्री और हिमालय का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने लिखा- मैं इन सवेरों को बहुत मिस कर रही हूं। साथ में घूमने का मतलब ये नहीं है कि आप खूबसूरत नजारे देखते हैं। वेकेशन का मतलब होता है वो छोटे-छोटे पल, जब आप एक-दूसरे के साथ लविंग मोमेंट्स शेयर करते हैं। 

भाग्यश्री (Bhagyashree) के मुताबिक, उनकी और हिमालय की पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी। हिमालय पूरी क्लास में सबसे शैतान था और मैं उस क्लास की मॉनिटर थी। हम दोनों क्लास के बाहर और भीतर अक्सर लड़ते-झगड़ते रहते थे। हालांकि तब तक हमने कभी एक-दूजे को डेट नहीं किया था। यहां तक कि उसने स्कूल के आखिरी दिन भी मुझसे कुछ नहीं कहा। फिर एक दिन हिमालय ने मुझसे कहा कि वो मुझसे बात करना चाहता है और इसके बाद वो करीब एक हफ्ते तक मुझसे कहने की कोशिश करता रहा, लेकिन हर बार पीछे हट जाता था। फाइनली, मैंने उससे कहा कि देखो जो कुछ कहना है कह दो और मैं वादा करती हूं कि जवाब पॉजिटिव होगा। इसके बाद उसने कहा कि वो मुझे पसंद करता है।

बता दें कि भाग्यश्री (Bhagyashree) का जन्म महाराष्ट्र में सांगली की रॉयल फैमिली में हुआ। महाराष्ट्र के शाही पटवर्धन खानदान में भाग्यश्री 23 फरवरी, 1969 को श्रीमंत राजा विजय सिंह राव माधोराव पटवर्धन के यहां पैदा हुईं। भाग्यश्री का पूरा नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यराजे पटवर्धन है। भाग्यश्री (Bhagyashree) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने करियर की जगह परिवार को चुनना क्यों ठीक समझा था। भाग्यश्री के मुताबिक, मैंने प्यार किया की कामयाबी और शादी के बाद मुझ पर एक मां के रुप में सबसे बड़ी जिम्मेदारी थी। एक तरफ परिवार था तो दूसरी तरफ करियर।

ये भी पढ़ें :
Arun Govil Birthday: एक गलत आदत के कारण छीन लिया गया था राम का रोल, फिर यूं बदली थी किस्मत

Amrish Puri Death Anniversary: अमरीश पुरी जिसकी आवाज से कांपते थे लोग, उन्हें आमिर खान से मांगनी पड़ी थी माफी

Sakshi Tanwar Birthday: साक्षी तंवर ने राम कपूर संग पार कीं रोमांस की सारी हदें, इस सीन ने बटोरी सुर्खियां

Corona की वजह से ये सेलेब्स हुए अपने बच्चों से दूर, सुमोना चक्रवर्ती ने मां के लिए लिखा इमोशनल करने वाला नोट

Soha Ali Khan ने सबके सामने खोल दी मां और भाई की सीक्रेट पोल, भाभी Kareena Kapoor के लिए कहीं ये बात

Aamrapali Dubey Birthday: कभी इतनी दुबली पतली दिखती थीं आम्रपाली, मिलिए भोजपुरी की 10 खूबसूरत हीरोइन से

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios