Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bhai DooJ: Shilpa Shetty की बेटी तुतलाते हुए बोली- हैप्पी भाई दूज, वियान के साथ मस्ती करती दिखीं समीशा

दिवाली के बाद भाई दूज (Bhai Dooj) का त्योहार शनिवार को देशभर में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी भाई दूज मनाने का चलन है। इसी बीच, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी बेटी समीशा (Sameesha) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बड़े भाई वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) के साथ खेलती नजर आ रही हैं। 

Bhai Dooj 2021 Diwali 2021 Shilpa Shetty Raj Kundra daughter wishes brother on festival kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 6, 2021, 3:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। दिवाली के बाद भाई दूज (Bhai Dooj) का त्योहार शनिवार को देशभर में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी भाई दूज मनाने का चलन है। इसी बीच, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी बेटी समीशा (Sameesha) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बड़े भाई वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) के साथ खेलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में समीशा और वियान मैचिंग ड्रेस में दिख रहे हैं। दोनों रेड कुर्ता और व्हाइट कलर का पायजामा पहना हुआ है। 

वीडियो में समीशा कभी वियान की गोद में बैठती हैं तो कभी यहां-वहां उछलकूद करती नजर आ रही हैं। इसी बीच, शिल्पा शेट्टी उनसे हैप्पी भाई दूज कहती हैं। इस पर समीशा भी तुतलाते हुए हैप्पी भाई दूज कहती नजर आ रही हैं। समीशा दो चोटी में बेहद क्यूट लग रही हैं। भाई-बहन का वीडियो देख लोग उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। कोई इन्हें क्यूट सिबिलिंग बता रहा है तो कोई क्यूटी पाइ कहते हुए कमेंट कर रहा है। 

 

2 साल की होने वाली है शिल्पा की बेटी : 
बता दें कि समीशा का जन्म समीशा का जन्म 15 फरवरी, 2020 को हुआ था। बेटी के जन्म के कुछ दिनों बाद शिल्पा ने फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी। अब उनकी बेटी 2 साल की होने वाली है। शिल्पा ने पिछले साल अगस्त में बेटी समीशा की पहली गणेश पूजा के लिए एक स्पेशल ड्रेस तैयार करवाई थी, जो हूबहू मां के ऑउटफिट से मिलती-जुलती थी। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 2009 में शादी की थी। लेकिन शिल्पा को भी सबसे बड़ा सरप्राइज शादी से पहले मिला था। राज कुंद्रा ने जब शिल्पा को पेरिस में प्रपोज किया था, तब एक्ट्रेस के लिए वो वक्त काफी खास रहा था।

समीशा के बाद हमारी फैमिली पूरी हो गई : 
शिल्पा शेट्टी ने कुछ महीनों पहले दूसरी बार मां बनने का अहसास पाने का अनुभव शेयर किया था। शिल्पा ने बताया था कि समीशा के लाइफ में आने के बाद उनका परिवार पूरा हो गया है। नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में बातचीत के दौरान शिल्पा ने कहा था- वियान (बेटे) के जन्म के बाद मैं कई बार इमोशनल हुई थी क्योंकि जब आप पहली बार मां बनती हैं तो ये बेहद भावुक पल होता है। उन्होंने कहा कि पहली बार में मेरे लिए ये काफी कठिन रहा था लेकिन अब मुझे लगता है कि ये बहुत ही आसान है। हिम्मत आ गई है, मैं 45 की हूं और मेरे पास एक और बच्चा है। जब मैं 50 की हो जाऊंगी तब मेरी बेटी 5 साल की होगी।

ये भी पढ़ें -

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का नया पोस्टर रिलीज, फैन्स को दिया सरप्राइज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

OMG 2 First Look: बढ़े बाल, नीला चेहरा और शिव रूप में दिखे अक्षय कुमार, महाकाल में कर रहे शूटिंग

Sohail Khan Diwali Bash: अक्सर गुस्से में दिखने वाले Salman Khan हंसते आए नजर, GF संग स्पॉट हुए Arbaaz Khan

Anil Kapoor Diwali Bash: गजरा और गुलाबी साड़ी में Malaika Arora ने ढाया कहर, Arjun Kapoor संग आई नजर

पीली साड़ी, सिर पर पल्ला और बिना मेकअप Diwali पूजा करती दिखी Priyanka Chopra, पति का हाथ थामे की आरती

Bachchan का दिवाली सेलिब्रेशन: बेहद खूबसूरत दिखी Aishwarya Rai तो इस मामले में मां को टक्कर देती नजर आ बेटी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios