Asianet News HindiAsianet News Hindi

बढ़ी दाढ़ी, चेहरे पर गुस्सा और बिना कपड़ों के दिखे Bobby Deol, गले पर एक निशान देख उठे ऐसे सवाल

कुछ मिनट पहले बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वे काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। सामने आई फोटो में बॉबी के घुंघराने बढ़े बाल, काली दाढ़ी और चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा है। फोटो में वे शर्टलेस दिख रहे हैं। 

bobby deol share shirtless photo, bollywood actor fans gets crazy KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 23, 2021, 1:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेलेब्स ऐसे जो सोशल मीडिया पर कापी एक्टिव रहते हैं। इन्हीं में से एक है बॉबी देओल (Bobby Deol)। कुछ मिनट पहले बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वे काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। सामने आई फोटो में बॉबी के घुंघराने बढ़े बाल, काली दाढ़ी और चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा है। फोटो में वे शर्टलेस दिख रहे हैं। उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने कुछ नहीं पहन रखा है। उन्होंने कैप्शन में भी सिर्फ गुड मॉर्निंग ही लिखा। उनकी फोटो देख फैन्स क्रेजी हो रहे हैं। इतना ही नहीं उनके गले पर एक लाल निशान दिख रहा है, जिसपर यूजर्स कमेंट्स करते हुए पूछ रहे है कि क्या ये भाभी की लव बाइट है।


फैन्स ने किए कमेंट्स
 एक ने मजे लेते हुए पूछा- गुस्सा क्यों आ रहा है, क्या बाथरूम में पानी नहीं आ रहा है। एक बोला- कपड़े तो पहन लो भाईसाहब। एक ने कमेंट कर लिखा- जपनाम.. बाबा लाएगा क्रांति। एक अन्य ने लिखा- भाभी क्या गले तक लव बाइट दे रही है वीरे। एक ने पूछआ- बाबाजी लव बाइट किसने दिया। एक ने लिखा- जाट का छोरा अभी भी सॉलिड। इसी तरह एक पूछा- आश्रम 3 कब रहा है, इंतजार कर रहे हैं। एक ने सलाह देते हुए लिखा- दाढ़ी का रंग भी ब्राउन कर लेते तो और भी अच्छे दिखते। एक और शख्स ने सलाह देते हुए लिखा- इतने खूबसूरत नौजवान हो तो भोजपुरी फिल्मों में ट्राई क्यों नहीं करते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)


चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर किया था डेब्यू
कम ही लोग जानते होंगे कि बॉबी देओल 1977 में रिलीज हुई पापा धर्मेन्द्र (Dharmendra) की फिल्म (धरमवीर) में काम कर चुके हैं। इस फिल्म से उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में बॉबी ने यंग धर्मेन्द्र का रोल निभाया था। उस वक्त उनकी उम्र महज 8 साल थी। डेब्यू फिल्म बरसात के बाद बैक-टू-बैक बॉबी गुप्त, और प्यार हो गया, करीब, सोल्जर, दिल्लगी, अपने और यमला पगला दीवाना जैसी कई फिल्मों में नजर आए हैं। 

 

ये भी पढ़ें -
मंगलसूत्र, सिंदूर और बिना मेकअप दिखी नई दुल्हन Shraddha Arya, इन्हें देखते ही छुपाया चेहरा, ये भी आए नजर

Sajid Khan birthday: कॉन्ट्रोवर्शियल किंग के नाम से फेमस है Farah Khan का भाई, फंसा इन विवादों में

क्या आपको याद है Ajay Devgn की पहली हीरोइन, 30 साल में इतना बदल गया लुक, Hema Malini की है रिश्तेदार

Naga Chaitanya Birthday:Kamal Hassan की बेटी को चाहता था Nagarjuna का बेटा, लेकिन इस वजह से टूट गया था रिश्ता

पापा के खिलाफ जाकर Ajay Devgn से शादी करने का Kajol ने लिया था फैसला, फिर झेलना पड़ा था बहुत कुछ

2 बाइक पर सवार हो Ajay Devgn ने मारी थी बॉलीवुड एंट्री, देखें 30 साल में कितना बदला Kajol के पति का लुक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios