Asianet News HindiAsianet News Hindi

US दौरे में कोविड की चपेट में आ गए थे एक्टर कमल हासन, अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया कैसी है तबीयत

कमल हासन (Kamal Hasan) कुछ दिन पहले ही अमेरिका (America) से लौटे थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स को खुद के कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) होने की जानकारी दी थी। 

Bollywood Actor Kamal Haasan Covid 19 Positive Vaccine Second Dose
Author
Chennai, First Published Nov 26, 2021, 6:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई। चेन्नई (Chennai) के रामचंद्र मेडिकल कॉलेज में भर्ती अभिनेता कमल हासन की हालत स्थिर है। वे रिकवर हो रहे हैं। अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. सुहास प्रभाकर ने ये जानकारी दी। 
हिंदी और साउथ फिल्मों के मशहूर ऐक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Covid Positive) हो गए थे। वे कुछ दिन पहले ही अमेरिका से लौटे थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स को खुद के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। गुरुवार को कमल हासन की बेटी श्रुति ने ट्विटर पर बताया था कि पिता की सेहत में सुधार हो रहा है। वह जल्द ही आप सभी से बात करेंगे। 
इधर, शुक्रवार दोपहर 2 बजे रामचंद्र अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर ने उनके स्वास्थ्य में सुधार होने की जानकारी दी। कमल हासन के कोरोना पॉजिटव होने पर रजनीकांत समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उनसे फोन कर हालचाल पूछा था।
 

ka
वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके हैं कमल हासन 
67 वर्षीय कमल हासन कोविड -19 वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) के दोनों डोज लगवा चुके हैं। लेकिन हल्के लक्षणों के बावजूद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमेरिका यात्रा के दौरान उनमें संक्रमण होने की बात कही जा रही है।  

यह भी पढ़ें
Kamal Haasan हुए Corona पॉजिटिव ,अस्पताल में कराया गया भर्ती, एक्टर ने लोगों से की ये अपील
Bigg Boss 15: Rakhi Sawant ने घर में अपने पति रितेश का ऐसे किया स्वागत, पैर छूकर कही ये बात, देखें Video

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios