Asianet News Hindi

फाइव स्टार होटल में ड्रग्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी हीरोइन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई की एक फाइव स्टार होटल में एक्ट्रेस नायरा नेहल शाह को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करना महंगा पड़ गया। पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने देर रात होटल में छापा मारा और नायरा सहित उनकी टीम को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, वे जमानत पर रिहा हो गई है।

bollywood actress naira nehal shah drugs party at mumbai five star hotel police arrested KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 15, 2021, 10:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मुंबई की एक फाइव स्टार होटल में एक्ट्रेस नायरा नेहल शाह को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करना महंगा पड़ गया। दरअसल, किसी ने खुफिया तौर पुलिस को सूचना दे दी थी कि पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने देर रात होटल में छापा मारा और नायरा सहित उनकी टीम को गिरफ्तार कर लिया। मामला मुंबई के सांताक्रूज पुलिस थाना इलाके का है। पुलिस ने रविवार-सोमवार की रात होटल में छापा मारकर इस मामले का खुलासा किया।


मिली थी सूचना
पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात करीब तीन बजे एक फाइव स्टार होटल में रेड की गई। वहां बॉलीवुड में छोटे रोल करने वाली एक्ट्रेस और उसके साथी ड्रग्स देते रंगे हाथ गिरफ्तार किए गए। सांताक्रूज पुलिस ने इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सांताक्रूज पुलिस के सीनियर अधिकरी ज्ञानेश्वर गनोरे को गुप्ता सूचना मिली थी कि पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है।


जमानत पर रिहा
पुलिस के अनुसार नायरा होटल के एक रूम में चरस का इस्तेमाल कर रही थी। पुलिस ने तुरंत पार्टी में मौजूद नायरा और उसके दोस्त आशिक हुसैन को गिरफ्तार किया। सोमवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। नायरा फिल्मों और टीटी शोज में छोटे-छोटे रोल करती रहती है। वे दो तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios