Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्यों Brahmastra के ओपनिंग डे कलेक्शन को लेकर मच रहा इतना शोर, बायकॉट की आग के बीच जागी है ये उम्मीद

9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म ब्रह्मास्त्र जबरदस्त चर्चा में है। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की फिल्म का जहां बायकॉट किया जा रहा है वहीं, इसके एडवांस बुकिंग के आंकड़ों ने उम्मीद जताई है कि फिल्म पहले दिन अच्छा कलेक्शन करेगी।

brahmastra box office collection day 1 prediction film could open above 30 crore as per reports KPJ
Author
First Published Sep 8, 2022, 7:11 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को रिलीज हो रही है।  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म इस वक्त जबरदस्त सुर्खियां बंटोर रही है। बायकॉट ट्रेड के बीच भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर करीब 30-35 करोड़ रुपए की कमाई करेंगी। ट्रेड एनालिस्ट ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि फिल्म की ए़डवांस बुकिंग के शानदार आंकड़े सामने आए है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करन जौहर द्वारा निर्मित ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है, पहले दिन के लिए 2 लाख से ज्यादा टिकट बेचे जा चुके हैं और वहीं नेशनल मल्टीप्लेक्स चैन में पहले वीकेंड के लिए 3 लाख से अधिक टिकट बिक गए है। इनमें सिंगल स्क्रीन शामिल नहीं हैं, इनमें से ज्यादातर की बुकिंग आज यानी 8 सितंबर से शुरू हो जाएगी।


ऑडियंस के बीच दिख रहा क्रेज
फिल्म ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आने के बाद कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर ऑडियंस में अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की स्टारकास्ट मूवी का प्रमोशन अपने लेवल पर शानदार तरीके के कर रही है। पहले अनुमान लगाया गया था कि फिल्म 22.25 करोड़ का कलेक्शन करेगी लेकिन अब स्थितियां बदलती नजर आ रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों में उछाल आया है और अब कहा जा रहा है कि फिल्म 30 से 35 करोड़ की कमाई पहले दिन कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर यह भी कह रहे है कि इंडियन सिनेमा के इतिहास में सबसे आंकड़ों में से एक है।


- वैसे, फिल्म को लेकर बायकॉट भी जबरदस्त ट्रेड कर रहा है। बता दें कि हाल ही में आलिया-रणबीर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी उज्जैन महाकाल के दर्शन करने गए थे लेकिन हिंदू संगठनों द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन के कारण उन्हें अपना प्लान कैंसिल कर दिया और उन्हें बिना महाकाल का आशीर्वाद लिए ही लौटना पड़ा। हालांकि, अयान मंदिर के अंदर जा पाए। उन्होंने महाकाल का दर्शन करते फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। आपको बता दें कि फिल्म रणबीर-आलिया के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी लीड रोल में है।

 

ये भी पढ़ें

Brahmastra पर माइंड गेम खेल रहे मेकर्स को भारी पड़ सकती है ये गलती, कहीं बिगड़ न जाए BOX OFFICE गणित

ऐश्वर्या राय ने लगाई Flop फिल्मों की झड़ी, इन 4 मूवी में किया सुपरस्टार संग काम फिर भी नहीं बची इज्जत

SEXY फिगर फ्लॉन्ट करती दिखी मलाइका अरोड़ा, टाइट टॉप-योगा पैंट में नजर आया स्टनिंग लुक, PHOTOS

FITNESS के मामले में जवान हीरोज को भी मात देते है अमिताभ बच्चन, ये खाकर दिखते है इतने जवान

10 PHOTOS में नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के हुस्न का जलवा, कभी मारी आंख, कभी बोल्ड अदा से किया घायल

क्या आपने पहचाना Cuttputlli में अक्षय कुमार के 'जीजा' को, कभी एक भयानक हादसे ने बर्बाद कर दिया था करियर

SEX-बोल्डनेस का तड़का और दहशत लेकर आ रही ये 9 वेब सीरीज, जानें कब और कहां देखा जा सकता है इन्हें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios