Asianet News HindiAsianet News Hindi

86 साल के Dharmendra ने लगवाया बूस्टर, वैक्सीन लगाने वाली नर्स को दिया आशीर्वाद, सभी से की 1 गुजारिश

86 साल के धर्मेंद्र ने कुछ मिनट पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने बूस्टर लगवा लिया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- दोस्तों से गुजारिश है कि वे भी बूस्टर डोज लगवाए। 

dharmendra got booster dose, bollywood actor request all friends to do the same KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 12, 2022, 2:11 PM IST

मुंबई. दुनियाभर में कोरोना एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। आमजन से लेकर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना के दोनों डोज लगने के बाद अब बूस्टर डोज भी लगना शुरू हु गए हैं। 86 साल के धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कुछ मिनट पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने बूस्टर लगवा लिया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- दोस्तों से गुजारिश है कि वे भी बूस्टर डोज लगवाए। वीडियो में बोल रहे हैं- बूस्टर ले रहा हूं बूस्टर, सबको लेना चाहिए, लगा दीजिए। दर्द भी नहीं हुआ कुछ, इसके बाद मास्क भी जरूर पहने। इसके बाद उन्होंने इंजेक्शन लगाने वाली नर्स से कहा- थैंक्यू, जीती रहे। उन्होंने डॉक्टरों को भी थैंक्स कहा। आपको बता दें कि धर्मेंद्र ज्यादातर वक्त अपने लोनावला वाले फॉर्म हाउस पर बीताते है। और इस वक्त भी वे वहीं है। 


खुद को रखते हैं फिट
धर्मेंद्र इस उम्र में भी खुद को फिट और फाइन रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी जवानी के दिनों की फोटो शेयर की थी, जिसमें वे बेहद हंडसम और खुश नजर आ रहे थे। इस फोटो के जरिए उन्होंने बताया थआ कि हमेशा फिट और फाइन रहना चाहिए और इसी वजह से जिंदगी संवर जाएगी। उन्होंने ये भी लिखा था कि अगर किसी को भरोसा नहीं है तो उनके चेहरे पर ये बात पढ़ी जा सकती है। वैसे धर्मेंद्र अब अपना ज्यादातर वक्त फॉर्म हाउस पर बीताते है। हालांकि, वे कभी-कभार कुछ टीवी रियटिली शो में बतौर जज बनकर पहुंचते हैं। हाल ही में वे सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में पहुंचे थे।


इस फिल्म में आएंगे नजर
बता दें कि धर्मेन्द्र  की अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में नजर आएंगे। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं। यह 2022 में रिलीज होने वाली है। शबाना आजमी के साथ काम करने को लेकर धर्मेन्द्र काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले धर्मेन्द्र ने शबाना के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था- शबाना के साथ बनते-बनते...एक तस्वीर अधूरी रह गई। दरअसल, धर्मेन्द्र ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हमने साथ में बिच्छू नाम की एक फिल्म में काम किया था, लेकिन किसी वजह से सई परांजपे की ये फिल्म पूरी नहीं हो सकी थी।

 

ये भी पढ़ें
Amrish Puri Anniversary: सिर्फ इस शौक को पूरा करने बॉलीवुड के विलेन ने छोड़ दी थी 21 साल पुरानी नौकरी

Arun Govil Birthday: एक गलत आदत के कारण छीन लिया गया था राम का रोल, फिर यूं बदली थी किस्मत

Amrish Puri Death Anniversary: अमरीश पुरी जिसकी आवाज से कांपते थे लोग, उन्हें आमिर खान से मांगनी पड़ी थी माफी

Sakshi Tanwar Birthday: साक्षी तंवर ने राम कपूर संग पार कीं रोमांस की सारी हदें, इस सीन ने बटोरी सुर्खियां

Corona की वजह से ये सेलेब्स हुए अपने बच्चों से दूर, सुमोना चक्रवर्ती ने मां के लिए लिखा इमोशनल करने वाला नोट

Soha Ali Khan ने सबके सामने खोल दी मां और भाई की सीक्रेट पोल, भाभी Kareena Kapoor के लिए कहीं ये बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios