Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Marriage: Salman Khan को छोड़ कैटरीना की शादी में शामिल होगी उनकी पूरी फैमिली

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं। मंगलवार को कपल की संगीत सेरेमनी होगी। इसके बाद 8 दिसंबर को मेहंदी-हल्दी का आयोजन किया गया है। 9 दिसंबर को कपल सात फेरे लेगा। 

Except Salman Khan, his entire family will attend Katrina kaif Vicky Kaushal wedding kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2021, 2:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं। मंगलवार को कपल की संगीत सेरेमनी होगी। इसके बाद 8 दिसंबर को मेहंदी-हल्दी का आयोजन किया गया है। 9 दिसंबर को कपल सात फेरे लेगा। शादी के लिए कैटरीना-विक्की की फैमिली के अलावा कुछ करीबी दोस्त वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना की शादी में उनके को-स्टार और एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान (Salman Khan) नहीं पहुंचेंगे। हालांकि, उनकी पूरी फैमिली इस शादी में मौजूद रहेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के करीबी सूत्र ने बताया है कि जयपुर में कैटरीना-विक्की की शादी में पूरी खान फैमिली शिरकत करेगी। दरअसल, कैटरीना सलमान खान की दोनों बहनों की अच्छी दोस्त हैं। उनकी दोनों बहनें अलविरा और अर्पिता अपने पतियों अतुल अग्निहोत्री और आयुष शर्मा के साथ शादी में शामिल होंगी। कैटरीना भी चाहती हैं कि सलमान के पेरेंट्स और हेलन आंटी उनकी शादी में आएं। बता दें कि सलमान खान जल्द ही अपने दबंग टूर के लिए रियाध रवाना होने वाले हैं। 

ये मेहमान करेंगे शादी में शिरकत : 
कैटरीना-विक्की की शादी की गेस्ट लिस्ट में शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, नेहा धूपिया और अंगद बेदी के नाम शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए स्पेशल थीम भी तय की है। मेहंदी की थीम गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट कलर होगी। संगीत की थीम ब्लिंग होगी। 

अपनी फिल्म के गाने पर नाचेंगी कैटरीना : 
बता दें कि 7 दिसंबर को होने वाली संगीत सेरेमनी में कैटरीना-विक्की फिल्म 'सिंह इज किंग' के गाने तेरी ओर... पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। इस फिल्म कैटरीना के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में थे। संगीत सेरेमनी के लिए पूरे फोर्ट को शानदार रोशनी से सजा दिया गया है। ये रोशनी आने वाले 4 दिनों तक रहेगी। बता दें कि संगीत सेरेमनी के साथ ही कैटरीना के हाथों में दूल्हे के नाम की मेहंदी भी रचाई जाएगी। 

ये भी पढ़ें -
Katrina Kaif Vicky Kaushal की शादी में शामिल होने फैमिली संग रवाना हुए Kabir Khan, Neha Dupia भी आई नजर

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: तो क्या शादी के बाद इस अनोखे गणेश मंदिर में जाकर आशीर्वाद लेगा जोड़ा

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: प्री-वेडिंग फंक्शन में संगीत से सजेगी महफिल, इस दिन चढ़ेगी हल्दी

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: लग्जीरियस टेंट में रहेंगे VVIP गेस्ट, एक रात का इतना है किराया

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: शादी से पहले बच्चों को लेकर होने वाली दुल्हनिया ने बताया ये प्लान

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना को लड़कों में पसंद है ये 3 चीजें, विक्की ने यूं किया इम्प्रेस

पति से 5 साल बड़ी हैं Katrina Kaif, ऐश्वर्या समेत इन 9 हीरोइनों ने भी शादी के लिए नहीं देखी दूल्हे की उम्र

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios