Asianet News Hindi

Good News: शादी के चार साल बाद मां बनी शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड, बेटे को दिया जन्म

अमृता राव (amrita rao) मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल (rj anmol) के स्पोकपर्सन ने स्टेटमेंट जारी इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अमृता और आरजे अनमोल रविवार को पेरेंट्स बने। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। आपको बता दें कि अमृता शादी के 4 साल बाद मां बनी है। उन्होंने नवरात्रि के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें वो बेबी बम्प दिखाती नजर आईं थीं। उन्होंने लिखा था कि मैं नवरात्रि के पावन अवसर पर नौवें महीने में खुद को काफी लकी महसूस कर रही हूं।

good news bollywood actress amrita rao and husband anmol welcome there first baby boy KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2020, 9:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (amrita rao) मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल (rj anmol) के स्पोकपर्सन ने स्टेटमेंट जारी इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अमृता और आरजे अनमोल रविवार को पेरेंट्स बने। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। आपको बता दें कि अमृता शादी के 4 साल बाद मां बनी है। उन्होंने नवरात्रि के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें वो बेबी बम्प दिखाती नजर आईं थीं। उन्होंने लिखा था कि मैं नवरात्रि के पावन अवसर पर नौवें महीने में खुद को काफी लकी महसूस कर रही हूं। वैसे, अनमोल से शादी करने से पहले अमृता का अफेयर शाहिद कपूर से भी रहा है।


स्पोकपर्सन ने बयान में कहा- परिवार बहुत खुश है और अमृता एवं आरजे अनमोल दोनों ने सभी लोगों को उनकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया। अमृता ने 2016 में अनमोल के साथ शादी की थी। अमृता राव इश्क विश्क, मैं हूं ना, और विवाह जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार 2019 में आई राजनीतिक फिल्म ठाकरे में देखा गया था।

Amrita Rao gets married to RJ Anmol after seven years of dating - The  Economic Times
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमृता ने कहा कि वह मदरहुड पीरियड को लेकर नर्वस हैं। अमृता ने कहा- मैंने सुना है कि बेबीज में लगातार बदलाव आते रहते हैं। उनमें आप रोज एक नई चीज देखते हैं। हां, मैं मदरहुड के आइडिया को लेकर नर्वस महसूस कर रही हूं, लेकिन मैं उस कहावत में भरोसा रखती हूं- जब आप अपने बच्चे का चेहरा देखती हैं तो आपके अंदर की मां जाग जाती है। मैं बेबी के साथ दोस्ती करके लाइफ में उसके साथ आगे बढ़ना चाहती हूं।

Amrita Rao will soon embrace motherhood, spotted flaunting baby bump
अमृता ने प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में फैन्स को यह गुड न्यूज दी थी कि वे मां बनने वाली है। अमृता ने पति के साथ फोटो शेयर कर लिखा था- आप लोगों के लिए यह 10वां महीना है और हमारे लिए यह नवां महीना है। सरप्राइज सरप्राइज, अनमोल और मैं प्रेग्नेंसी पीरियड के नवें महीने में हैं। फैन्स संग इस न्यूज को शेयर करने के साथ मैं काफी एक्साइटेड हूं। दोस्तों का शुक्रिया करती हूं। अमृता ने आगे लिखा था- माफी चाहती हूं कि इतने लंबे समय से मैंने इसे अपनी बेली में टक किया हुआ था, लेकिन यह सच है बेबी जल्दी आने वाला है। मेरे और अनमोल के परिवार के लिए यह काफी एक्साइटिंग जर्नी है। यूनिवर्स का शुक्रिया, आप सभी का धन्यवाद। हमें इसी तरह अपनी दुआएं देते रहें।

Amrita Rao, RJ Anmol blessed with baby boy

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios