Asianet News HindiAsianet News Hindi

Jacqueline fernandez और Nora Fatehi को Sukesh ने दिए करोड़ों के गिफ्ट, जानिए क्या-क्या मिला

मनी लॉन्ड्रिंग  (Money Laundering) केस में जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। ईडी 8 दिसंबर को जैकलीन से पूछताछ करने वाली है। आरोप है कि 200 करोड़ की ठगी के सरगाना सुकेश चंद्रशेखर  (Sukesh Chandrashekhar) ने जैकलीन और नोरा फतेही को कई महंगे गिफ्ट दिए हैं।

Jacqueline fernandez and Nora Fatehi get Expensive gift by Money Laundering Accused Sukesh Chandrashekhar kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2021, 4:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। मनी लॉन्ड्रिंग  (Money Laundering) केस में जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। ईडी 8 दिसंबर को जैकलीन से पूछताछ करने वाली है। आरोप है कि 200 करोड़ की ठगी के सरगाना सुकेश चंद्रशेखर  (Sukesh Chandrashekhar) ने जैकलीन और नोरा फतेही को कई महंगे गिफ्ट दिए हैं। इतना ही नहीं, जैकलीन और नोरा (Nora Fatehi) के साथ सुकेश की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। कहा जा रहा है कि सुकेश इन एक्ट्रेस को करोड़ों रुपए के तोहफे देकर इन तस्‍वीरों का इस्‍तेमाल लोगों पर धौंस जमाने और उन्‍हें भरोसे में लेने के लिए करता था।

सुकेश की जैकलीन के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दोनों एक-दूसरे को चूमते दिख रहे हैं। ED सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुकेश इन सेलेब्‍स से नजदीकियां बढ़ाकर कई डील्‍स करना चाहता था। जैकलीन व अन्‍य सेलेब्स के साथ फोटोज के जरिए वो ये साबित करता था कि वो कितना पहुंच वाला आदमी है। इसके जरिए वो शिकार को भरोसे में लेता था और फिर उनकी खुफिया जानकारी इकट्ठी करके रकम वसूलता था। ईडी के मुताबिक, सुकेश और जैकलीन के बीच जनवरी 2021 से बातचीत शुरू हुई। तिहाड़ जेल में बंद रहते हुए भी सुकेश फोन पर जैकलीन से बात करता था। जमानत पर रिहा होने के बाद, सुकेश ने जैकलीन के लिए चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की और दोनों चेन्‍नई के एक होटल में साथ रुके। सुकेश को किस करती जैकलीन की वायरल सेल्‍फी भी इसी दौरान की थी। 

जैकलीन और नोरा को सुकेश ने दिए ये गिफ्ट्स : 
इतना ही नहीं सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट भी दिए हैं। इनमें 52 लाख रुपए का घोड़ा, 9 लाख रुपए की पर्शियन बिल्‍ली तक शामिल है। इसके अलावा उसने नोरा फतेही को करोड़ों की बीएमडब्ल्यू कार भी गिफ्ट की थी। कुछ दिनों पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नोरा फतेही को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था, जहां एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर से BMW कार लेने की बात कबूली थी। 

क्या है पूरा मामला : 
23 अगस्त, 2021 को तिहाड़ जेल के अंदर से अब तक की सबसे बड़ी रंगदारी (200 करोड़) वसूलने के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर और फिल्म एक्ट्रेस लीना पॉल के चेन्नई स्थित बंगले पर भी प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा था। इस दौरान ईडी ने यहां से बड़ी मात्रा में नकदी बरामद की थी। इसके अलावा यहां से 15 लग्जरी गाड़िया भी मिली थीं। हाई प्रोफाइल ठग सुकेश जेल से भी बड़े-बड़े बिजनसमैन से संपर्क में था और फोन करके सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट में मैटर सुलझाने का दावा करके पैसे वसूलता था। सुकेश वही शख्स है, जिसने एआईएडीएमके डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन से 2 करोड़ रुपए लेकर चुनाव चिन्ह दिलवाने का वादा किया था। इस मामले का खुलासा होने के बाद सुकेश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था।  

ये भी पढ़ें -

मनी लॉन्ड्रिंग केस : नोरा फतेही को 200 करोड़ की ठगी के आरोपी ने गिफ्ट की थी करोड़ों की कार, सामने आई तस्वीर
Katrina Kaif Vicky Kaushal की शादी में शामिल होने फैमिली संग रवाना हुए Kabir Khan, Neha Dupia भी आई नजर

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: तो क्या शादी के बाद इस अनोखे गणेश मंदिर में जाकर आशीर्वाद लेगा जोड़ा

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: प्री-वेडिंग फंक्शन में संगीत से सजेगी महफिल, इस दिन चढ़ेगी हल्दी

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: लग्जीरियस टेंट में रहेंगे VVIP गेस्ट, एक रात का इतना है किराया

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: शादी से पहले बच्चों को लेकर होने वाली दुल्हनिया ने बताया ये प्लान

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना को लड़कों में पसंद है ये 3 चीजें, विक्की ने यूं किया इम्प्रेस

पति से 5 साल बड़ी हैं Katrina Kaif, ऐश्वर्या समेत इन 9 हीरोइनों ने भी शादी के लिए नहीं देखी दूल्हे की उम्र


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios