Asianet News HindiAsianet News Hindi

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा शुरू, bhool bhulaiyaa 2 के बाद फिर आए साथ

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ( Kartik Aaryan, Kiara Advani) ने आखिरकार सत्यप्रेम की कथा ( Satyaprem Ki Katha) की शूटिंग शुरू कर दी है। मुहूर्त की शूटिंग आज यानी 3 सितंबर को शुरू हो गई है।
 

Kartik Aaryan and Kiara Advani's story of Satyaprem begins, reunites after bhool bhulaiyaa 2 rps
Author
First Published Sep 3, 2022, 10:38 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Kartik Aaryan and Kiara Advani's story of Satyaprem begins : भूल भुलैया 2  ( bhool bhulaiyaa 2 ) की बंपर सफलता के बाद  कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग शुरू कर दी है। कुछ दिनों पहले  इस मूवी के निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल बदल दिया गया है। पहले, इस फिल्म का नाम सत्यनारायण की कथा था । फिल्म के डायरेक्टर समीर विदवान ने एक बयान जारी कर मूवी के टाइटल को बदलने का ऐलान किया था।  इस दौरान फिल्म मेकर ने बताया था कि लोगों की भावनाएं आहत ना हों, इस वजह से इसका नाम बदल दिया गया है। 

वहीं अब कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ( Kartik Aaryan, Kiara Advani) को साथ देखने की ख्वाहिश रखने वालों की लिए एक रोमांचक अपडेट मिला है। कार्तिक और कियारा ने आखिरकार सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग शुरू कर दी है।

सत्यप्रेम की कथा फ्लोर पर आई
नमः पिक्चर्स ( Namah Pictures)  के सपोर्ट से साजिद नाडियाडवाला ( Sajid Nadiadwala) की बहुप्रतीक्षित फिल्म - सत्यप्रेम की कथा आज पहले क्लैप के साथ शुरू हो गई है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड कैरेक्टर में हैं। इस मौके पर  निर्देशक समीर विदवान (director Sameer Vidwans), निर्माता साजिद नाडियाडवाला (producers Sajid Nadiadwala), शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा ( Shareen Mantri Kedia and Kishor Arora) के साथ वर्धा नाडियाडवाला और शफत नाडियाडवाला ( Wardha Nadiadwala and Shafat Nadiadwala )  मौजूद थे। सत्यप्रेम की कथा के ऐलान के बाद से ही यह  हॉट टॉपिक बन गया है। फिल्म एक म्यूजिकल लव स्टोरी है जो कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सुपरहिट भूल भुलैया 2 के बाद दूसरी मूवी है।

फिल्म के टाइटल बदलने की वजह 
सत्यनारायण की कथा मध्यप्रदेश में एक विवाद में फंस गई थी। हिंदूवादी संगठन संस्कृति बचाओ मंच ने बीते दिन भोपाल के विभिन्न थानों में निर्माता साजिद नाडियाडवाला के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के लिए एक ज्ञापन सौंपा था। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि अगर साजिद भोपाल आए तो उनके चेहरे पर कालिख पोती जाएगी । संगठन ने कहा कि ऐसी फिल्मों के निर्माण से हिंदू जन भावनाओं को आहत करने के किसी भी प्रयास को बर्दाश्त नहीं करेगा।
ये भी पढ़ें- 
SHOCKING: एक्ट्रेस के Ex- हसबैंड ने कहा - फिल्म इंडस्ट्री सबसे बड़ा वेश्यालय, बेटियों को यहां नहीं फंसने
माधुरी दीक्षित की 'The Fame Game' का सीजन 2 कैंसिल ! रूमर्स पर संजय कपूर ने दिया रिएक्शन
Jr NTR करने वाले थे ब्रह्मास्त्र के प्री-रिलीज़ इवेंट में शिरकत, आलिया, रणबीर कपूर की मूवी का शो हुआ
Pooja Chopra : 'जहां चार यार' की एक्ट्रेस को मारना चाहते थे उसके पिता, पड़ोसन ने अपना दूध पिलाकर पाला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios