Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katirna kaif Vicky Kaushal Marriage:कैट-विक्की के मेहमानों के लिए विदेशों से आया फल, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

katrina kaif Vicky kaushal wedding: एक वेबसाइट की मानें तो थाइलैंड से 25 हजार रुपए प्रति किलो के हिसाब से 30 किलो अंगूर मंगवाए गए हैं। इसके साथ फिलीपींस से 100 किलो एवोकाडो भी मंगवाया गया है।

Katirna kaif Vicky Kaushals Marriage food for special guests order from thailand philippines taiwan and thailand NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2021, 10:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. विक्की-कैटरीना की शादी (Vicky kaushal katrina kaif wedding) में भोजन भी शाही अंदाज में मेहमानों को परोसा जाएगा। स्पेशल गेस्ट के ब्रेकफॉस्ट, लंच और डिनर के लिए सब्जियां और फल विदेशों से मंगाए गए हैं। तमाम चीजें अलग-अलग जगहों से मंगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ताइवान से मशरूम मंगाया गया है। वहीं फिलीपींस से एवोकाडो मंगाया गया है। जबकि प्याज और लहसुन भी बेंगलुरु व नासिक से आनेवाला है। जबकि थाइलैंड से स्पेशल अंगूर मंगवाए गए हैं। 

एक वेबसाइट की मानें तो थाइलैंड से 25 हजार रुपए प्रति किलो के हिसाब से 30 किलो अंगूर मंगवाए गए हैं। इसके साथ फिलीपींस से 100 किलो एवोकाडो भी मंगवाया गया है। बताया जा रहा है कि 1500 रुपए प्रति किलो एवोकाडो मंगाया गया है। ब्राजील से सोनोफिस नाम की सब्जी मंगाया है। ताइवान से 62 हजार किलो मशरूम मंगवाए गए हैं।

100 शेफ मुंबई से सवाईमाधोपुर पहुंचे !

बताया जा रहा कि मेन्यू में देसी और वेस्टन दोनों शामिल होंगे। कथित तौर पर रविवार को मुंबई से 100 शेफ सिक्स सेंस रिजॉर्ट पहुंचे। ये शेफ बड़वारा स्थित एक होटल में ठहरेंगे। ये लोग गेस्ट के लिए अलग-अलग मेन्यू के खाना परोसेंगे। विक्की और कैट की शादी में कुछ विदेशी मेहमान भी पहुंचे हैं। माना जा रहा है इन्हें खाने में इनका मनपसंदीदी डिश परोसा जाएगा इसका खास ख्याल रखा गया है। शादी में मेहमानों को राजस्थानी जायका का भी स्वाद चखाया जाएगा। गेस्ट के लिए स्पेशल दाल-बाटी चूरमा, हल्दी और कैरी-संगरी की सब्जी भी परोसी जाएगी। 

विक्की -कैटरीना पहुंचे जोधपुर

वहीं कपल अपने फैमिली के साथ राजस्थान के सवाईमाधोपुर पहुंच चुके हैं। 7 दिसंबर मंगवाल से वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इसके साथ ही गेस्ट को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन भी करने को कहा गया है। इवेंट कंपनियां शादी को ग्रैंड बनाने की तमाम कोशिश में लगे हुए हैं।

और पढ़ें:

KATIRNA KAIF VICKY KAUSHAL MARRIAGE:जयपुर पहुंचे विक्की-कटरीना, सामने आई पहली तस्वीर

Katirna kaif Vicky Kaushal Marriage: कैट-विक्की की होगी ग्रैंड संगीत सेरेमनी, कपल इस गाने पर करेंगे डांस

Katirna kaif Vicky Kaushal Marriage: शादी से 3 दिन पहले बेहद खूबसूरत लिबास में दिखीं विक्की की दुल्हनिया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios