Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: शादी की शर्तों से तंग आए मेहमान, अब गेस्ट को साइन करना होगा नया एग्रीमेंट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। कैटरीना-विक्की अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं और इसके लिए शादी में आने वाले मेहमानों को अब उनकी नई शर्तें माननी पड़ेंगी।

katrina kaif and vicky kaushal wedding, Guest will have to sign agreement kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 1, 2021, 4:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी की रस्में 7 दिसंबर से ही शुरू हो जाएंगी। कपल की शादी राजस्थान में सवाई माधोपुर के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा में होगी। शादी के लिए होटल बुकिंग से लेकर कपड़ों तक सब कुछ फाइनल हो चुका है। कैटरीना-विक्की अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं और इसके लिए शादी में आने वाले मेहमानों को कुछ शर्तें माननी पड़ेंगी। हालांकि आए दिन नई-नई शर्तों से मेहमान भी अब तंग आ चुके हैं। 

हर दिन शादी की नई शर्तें : 
एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने बताया है कि आए दिन कैटरीना (Katrina Kaif) की शादी को कॉर्डिनेट कर रही टीम द्वारा नया नियम भेजा जाता है। मेहमान ने कहा- मैं नहीं जानता कि ये सब उनकी टीम कर रही है, या फिर कपल खुद अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखना चाहता है। हर दिन शादी में शामिल होने की नई शर्तें बता दी जाती हैं। ये शादी हो रही है या कोई स्टेट सीक्रेट है, जिसे इतना ज्यादा छुपाया जा रहा है। 

मेहमानों को साइन करना होगा नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट : 
इतना ही नहीं, इस मेहमान ने ये भी बताया कि कुछ शर्तें तो बेहद अपमानजनक हैं। जब आप अपने मेहमानों पर भरोसा ही नहीं कर सकते तो उन्हें इनवाइट क्यों करते हो। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए आप कुछ नए नियम बनाए गए हैं, जिसके मुताबिक, मेहमानों को नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (NDA) साइन करना पड़ेगा। इसके मुताबिक, मेहमान शादी में न तो फोटो खींच सकेंगे और ना ही वीडियो बना सकेंगे। सोशल मीडिया पर भी कोई फोटो, वीडियो पोस्ट नहीं कर सकेंगे। इसके अलावा वेडिंग वेन्यू की डिटेल शेयर नहीं करेंगे। वेन्यू में फोन का इस्तेमाल नहीं करेंगे। 

यहां होगी कैटरीना-विक्की की शादी : 
रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी। फिलहाल इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे।

ये भी पढ़ें -
सरकती पैंट संभालती दिखी Urfi Javed, फोटो देख एक यूजर बोला- हर दिन कपड़े बढ़ते जा रहे इनके ये ठीक बात नहीं

83 Film: Kapil Dev से मैच जिताने की उम्मीद छोड़ चुकी थीं पत्नी, बीच में ही मैच छोड़कर होटल लौट गई थीं Romi Dev


तो क्या Katrina Kaif को बहू बनाने के फेवर में नहीं है Vicky Kaushal की फैमिली के कुछ लोग, उठाया ये कदम

Film 83: Kapil Dev के कैरेक्टर में घूसने Ranveer Singh इतने दिन रहे थे उनके घर, जानें फिल्म से जुड़ी बातें

बिना मेकअप और नाइट सूट में बेटे संग दिखी Kareena Kapoor तो अपनी दुल्हनिया को लेकर मुंबई पहुंचा ये हीरो

इस सवाल का गलत जवाब देने के बाद भी Priyanka Chopra बनी थी मिस वर्ल्ड, 1 डर के कारण थी खौफ में

जब Amitabh Bachchan के पैर पकड़ रोने लगी थी Kareena Kapoor, मांग रही थी इस बात को लेकर भीख

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios