Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस एक्टर के साथ गुपचुप सगाई करने को लेकर आखिरकार देना पड़ा कैटरीना कैफ को सफाई, ऐसे उड़ी थी अफवाह

बुधवार को ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैली थी कि कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ गुपचुप सगाई कर ली है। लेकिन अब कैटरीना की टीम की तरफ से बयान जारी किया गया है। उनकी टीम के स्पोकपर्सन ने सगाई की अफवाह का खंडन किया है।

katrina kaif did not secretly engaged with vicky kaushal her team clarifies on false news
Author
Mumbai, First Published Aug 19, 2021, 8:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बुधवार को ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैली थी कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ गुपचुप सगाई कर ली है। हालांकि, न तो कैटरीना ने और न ही विक्की ने सगाई को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था। लेकिन अब कैटरीना की टीम की तरफ से बयान जारी किया गया है। एक इंटरव्यू में उनकी टीम के स्पोकपर्सन ने सगाई की अफवाह का खंडन किया और बताया कि कोई रोका नहीं हुआ है। इतना ही नहीं उन्होंने ये तक क्लियर किया कि जल्द ही कैटरीना अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस रवाना होने वाली हैं। उनके साथ सलमान खान (Salman Khan) भी जाएंगे। 

katrina kaif did not secretly engaged with vicky kaushal her team clarifies on false news
बता दें कि कैट-विक्की की सगाई की खबर बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी। जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर की थी वैसे ही फैन्स ने कपल को बधाई देना शुरू कर दिया था। हालांकि, इस दौरान कई लोगों ने सलमान खान के मजे भी दिए थे और जमकर कमेंट्स किए थे। लेकिन विरल द्वारा यह पोस्ट कुछ देर बार डिलीट भी कर दी गई थी। उन्होंने सगाई वाली खबर पर बाद में सफाई देते हुए लिखा था- कैटरीना की टीम की तरफ से उनके पास कॉल आया था और उन्होंने साफ किया था कि यह खबर महज एक अफवाह है। और फिर उन्होंने तुरंत पोस्ट डिलीट कर दी थी। 

katrina kaif did not secretly engaged with vicky kaushal her team clarifies on false news
दोनों का अफेयर है सुर्खियों में
दरअसल, कैटरीना और विक्की के अफेयर की खबर इन दिनों बी-टाउन की सुर्खियों में है। विक्की को अक्सर कैटरीना के अपार्टमेंट के बाहर भी देखा जा चुका है। हाल ही में दोनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की फिल्म शेरशाह की स्क्रीनिंग में भी पहुंचे थे। लेकिन जब फिल्म देखकर दोनों बाहर निकले तो कैमरामैन को कैटरीना ने विक्की से दूरी बना ली थी। हालांकि, विक्की, कैटरीना को देखने के लिए रूके भी थे, लेकिन वे मुंह छुपाकर खड़ी हो गई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वे ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म फोन भूत में दिखेंगी। वहीं, विकी कौशल भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios