Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding:कैटरीना ने इंटरनेशनल मैगजीन को दिए वेडिंग फोटोज के राइट्स, करोड़ों में सौदा

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी का इन दिनों बॉलीवुड में Buzz बना हुआ है। आए दिन इनकी शादी से जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के फोटो राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को दे दिए हैं।

Katrina kaif vicky kaushal gave the rights of wedding photos to an International Magazine kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 2, 2021, 7:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी का इन दिनों बॉलीवुड में Buzz बना हुआ है। आए दिन इनकी शादी से जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के फोटो राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को दे दिए हैं। कहा जा रहा है ये सौदा करोड़ों रुपए में हुआ है। बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी अपनी शादी के फोटो राइट्स पीपुल मैगजीन को दे दिए थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal) ने शादी की फोटोज के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को देने का फैसला किया है। यह डील करोड़ों में फाइनल हुई है। इसके लिए कैटरीना और उनकी टीम ने मैगजीन से बातचीत की और डील फाइनल हो गई। हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि उन्होंने किस मैगजीन को राइट्स दिए हैं। अब अगर शादी की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आती है तो वो खुद कपल ही शेयर करेगा। बता दें कि किसी भी गेस्ट को फोन अंदर ले जाने की परमिशन नहीं है, ऐसे में कपल की मर्जी के बिना अब शायद ही इनकी कोई फोटो लीक हो। 

हर दिन शादी की नई शर्तें : 
एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने बताया है कि आए दिन कैटरीना (Katrina Kaif) की शादी को कॉर्डिनेट कर रही टीम द्वारा नया नियम भेजा जाता है। मेहमान ने कहा- मैं नहीं जानता कि ये सब उनकी टीम कर रही है, या फिर कपल खुद अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखना चाहता है। हर दिन शादी में शामिल होने की नई शर्तें बता दी जाती हैं। ये शादी हो रही है या कोई स्टेट सीक्रेट है, जिसे इतना ज्यादा छुपाया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए आप कुछ नए नियम बनाए गए हैं, जिसके मुताबिक, मेहमानों को नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (NDA) साइन करना पड़ेगा। इसके मुताबिक, मेहमान शादी में न तो फोटो खींच सकेंगे और ना ही वीडियो बना सकेंगे।

यहां होगी कैटरीना-विक्की की शादी : 
रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी। फिलहाल इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे।

ये भी पढ़ें -
14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

Neelima Azeem Birthday: Shahid Kapoor की मम्मी से Vidya Balan के पति तक, किसी ने 3 तो किसी ने कीं 4 शादियां

Silk Smitha Birthday: पैसे और शोहरत की लालच में इस एक्ट्रेस ने बर्बाद कर लिया करियर, पंखे से झूलती मिली थी लाश

खुले बाल, हाथ में कप और स्वैग दिखाती नजर आई Kareena Kapoor तो बहनोई संग यहां दिखे Salman Khan

Gadar 2 : 20 साल में इतनी बोल्ड हो गई Sakeena तो यूं दिखने लगे Tara Singh, जानें अब कहां है फिल्म की Star Cast

Priyanka Chopra Anniversary: 11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले आलीशान बंगले में रहती है देसी गर्ल, कीमत है इतनी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios