Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैट-विक्की की संगीत सेरेमनी शुरू, Ranbir Kapoor का नहीं बजेगा गाना

विक्की कौशल-कैटरीना के संगीत समारोह में हर तरह के गाने बजेंगे। लेकिन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के गाने को बजाने से मना किया गया है। बता दें कि कभी कैटरीना का प्यार रणबीर कपूर के लिए था। एक्ट्रेस अपने बीते कल को याद नहीं करना चाहती हैं। 

Katrina kaif vicky kaushal wedding sangeet ceremony begins no Ranbir Kapoor songs to be played NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2021, 7:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की शादी समारोह आज यानी मंगलवार से सवाईमाधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शुरू हो गयी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेहंदी 8 दिसंबर को किया जाएगा। लेकिन संगीत सेरेमनी (Sangeet ceremony) शुरू हो चुका है।  जहां दूल्हा-दुल्हन के अलावा उनके परिवार और दोस्त डांस करते दिखाई देंगे। शादी में संगीत का कार्यक्रम दो दिन जारी रहेगा, यानी आज और कल म्यूजिक से 400 साल पुराना किला गूंजता रहेगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संगीत समारोह में हर तरह के गाने बजेंगे। लेकिन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के गाने को बजाने से मना किया गया है। बता दें कि कभी कैटरीना का प्यार रणबीर कपूर के लिए था। लेकिन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री अपने इतिहास से जुड़े कोई भी पल को इस हसीन वक्त में याद नहीं करना चाहती हैं।  इंडिया टुडे के एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और कैटरीना की शादी के समारोहों के लिए बॉलीवुड के कई गानों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। फिल्म सिंह इज किंग के 'तेरी ओर' और 'बार-बार देखो' 'काला चश्मा' जैसे गाने शामिल हैं। 

शाहरुख खान समेत ये सितारे करेंगे शिरकत 

जानकारी की माने तो शादी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), करण जौहर, रितिक रोशन, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा , मिनी माथुर के लिए रूम बुक किया गया है। ओबरॉय होटल में ये लोग ठहरेंगे। वहीं अक्षय कुमार के लिए होटल ताज बुक किया गया है। इस शादी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शामिल नहीं होंगे। कई मेहमान वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं। वहीं कई कल या परसो पहुंचेंगे। 

मालदीव में हनीमून मनाने जा सकते हैं कपल

जानकारी की मानें को विक्की और कैट 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। होने वाला दूल्हा एक नहीं बल्कि सात घोड़ पर सवार होकर अपनी दुल्हन को लाने जाएंगे। वहीं कैटरीना कैफ पंजाबी लुक में विक्की का हाथ थामेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों मालदीव में हनीमून मनाने जा सकते हैं। 

और पढ़ें:

Katrina Vicky Wedding: कैट और विक्की की शादी में गेस्ट का किया गया शानदार स्वागत, वेलकम नोट वायरल

Vicky Katrina Marriage: मेहंदी की रस्म में नाचती दिखीं कैटरीना कैफ, तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें

VICKY KAUSHAL KATRINA KAIF MARRIAGE : एयरपोर्ट पर PM के लिए रिजर्व गेट से कटरीना कैफ, विक्की कौशल की एग्जिट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios